हैवानियत – ये शख्स बनाता है इंसानी अंगों का आचार, दिल दहल जाएगा पूरी सच्चाई जानकर

0
100

जयपुर, दुनिया मे कई सारे ऐसे इंसान है। जो ऐसे काम करते है। जिसके बारे में आम आदमी सपने मे भी नहीं सौच सकता है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे हैं। जो इंग्लैंड के लंदन का है। मीडिया खबरों के अनुसार यहां पर एक ऐसा इंसान है जो मानव अंगों का आचार बनाता है। कहा जाता है कि इस दुकान पर कमजोर दिल का इंसान तो एंट्री भी नहीं कर सकता है।

दोस्तों बताया जा रहा है कि यहां पर जाते ऐसे सीन देखने को मिलते है। जिसे देखकर इंसान को चक्कर आने लगते हैं। क्योंकि यहां पर मानव अंगो का आचार बनाया जाता है। हम जानते है कि यह बात आपके आसनी से गले उतरने वाली नहीं है। यहां इंसानों के हाथ, पैर के साथ-साथ जानवरों की खोपड़ी, बाल, नाखून जैसी डरावनी चीजें यहां डब्बे में बंद रखी जाती हैं।Image result for क्यूरोसिटीज फ्रॉम द फिफ्थ कॉर्नर

साथ ही यहां पर इसके अलावा कई सारे अवशेष रखे गए है। जिसे इंसान देखकर घबरा जाता है। दरअसल यह दुकान है जहां पर कई तरह के ऐसे अवशेष बेचे जाते है। जो इंसान को आसानी से नहीं मिलते हैं। बता दें कि लंदन के एसेक्स में मौजूद इस दुकान का नाम है “क्यूरोसिटीज फ्रॉम द फिफ्थ कॉर्नर” है।

यहां अगर कोई इंसान दुकान के अंदर घुसता है वहां अगरबत्तियों की तेज खुशबू आती है। साथ ही डिब्बों मे ऐसी चीजे दिखाई देती है। जिसे देखकर इंसान हैरान रह जाता है। मामले को लेकर दुकान मालिक हैनरी स्क्रैग ने बताया कि वो इंसानी अंगों से लेकर जानवरों के अंग को सुरक्षित रखता है।

जिन्हें 900 रू से लेकर 2.5 लाख रू तक बेच देता है। बता दें कि हैनरी की इस शॉप में महिलाओं के गर्भ, ओवरी को भी जार में बंद करके रखा गया है। इतना ही नहीं यहां पर ए व्यक्ति का कटा हुआ हाथ भी रखा हुआ है। साथ ही एक नवजात बच्चा भी जार में बंद है। हालांकि डरने की बात नहीं है ये महज एक दुकान है। जहां पर वह चीजे बेची जाती है। जो किसी के काम की नहीं होती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here