Google Pixel 4 XL का हैंड्स-ऑन वीडियो हुआ लीक, मुख्य फीचर्स की मिली जानकारी

0
32

जयपुर। Google Pixel 4 सीरीज इंटरनेट पर लीक होना बंद नहीं हो रहा है। पिछले रिपोर्टों के अनुसार, आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज पिछले एक सप्ताह में कई बार लीक हुई है। ये लीक Google Pixel 4 सीरीज की धुंधली इमेज से लेकर क्वालिटी इमेज, रेंडर और हैंड्स-ऑन वीडियो तक हैं। सामान्य हार्डवेयर के अलावा, वीडियो में कई आश्चर्यजनक विशेषताएं भी दिखाई गई हैं। हालिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में Google Pixel 4 XL वीडियो ऑनलाइन शोकेस कैमरा और चिपसेट विवरण सामने आया है।
GSMArena के अनुसार, YouTube पर हाल ही में Google Pixel 4 XL के हाथ लगे वीडियो से डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी सामने आई है। Google Pixel 4 XL में 2K (1,440 x 3,040 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन वाला 6.3 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। जैसा कि पिछली रिपोर्ट में बताया गया है, डिवाइस 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ भी आएगा, जिसे “स्मूथ डिस्प्ले” कहा जाएगा। यह सुविधा स्मार्टफोन को स्क्रीन पर सामग्री के आधार पर 60Hz और 90Hz के बीच स्वचालित रूप से स्विच करने की अनुमति देती है।

यह ध्यान देने योग्य है कि डिवाइस फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ नहीं आयेगा। इसके बजाय, ऐसा लगता है कि डिवाइस पूरी तरह से चेहरे की पहचान प्रणाली पर निर्भर करेगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि डिवाइस अभी भी 60fps पर 4K वीडियो शूट नहीं कर सकता है। इसके बजाय, कैमरा 4K 30fps पर रिकार्डिंग करने में सक्षम होगा। आगामी स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे में 8-मेगापिक्सल का सेंसर है जबकि रियर वाइड-एंगल सेंसर में 12-मेगापिक्सल का सेंसर होगा।

वीडियो ने यह भी दिखाया कि डिवाइस अधिक शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 855+ के बजाय स्नैपड्रैगन 855 SoC के साथ आएगा। इसके अलावा, डिवाइस में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेजहै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here