हैलोनिक्स ने लांच की इन्वर्टर एलईडी लाइट की प्राइम रेंज

0
124

लाइटिंग कंपनी हैलोनिक्स टैक्नोलोजीज प्राईवेट लिमिटेड ने अपना फ्लैगशिप ब्रांड ‘हैलोनिक्स प्राइम’ के तहत इन्वर्टर एलईडी लाइट लांच किया है जो 4 घंटे के बैकअप के साथ उपलब्ध होगा।

इस उत्पाद के लॉन्च के साथ ही हैलोनिक्स ने एक अनोखा अभियान ‘पावर गॉन बट हैलोनिक्स स्टिल ऑन’ शुरू किया है जो भारतीय परिदृश्य में बार-बार होने वाली बिजली की कटौती के दौरान हैलोनिक्स प्राईम इन्वर्टर एलईडी लाइट की उपयोगिता को दर्शाता है।

हैलोनिक्स प्राईम इन्वर्टर एलईडी लाइट अपने बेहतरीन गुणों जैसे कि वाट (9 वाट), लुमेन (900 लुमेन्स), पावर बैकअप (4 घंटे तक), बैटरी साईज (2600 एमएएच), और बैटरी साइकिल लाइफ (500 गुना) के साथ अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ है।

गौरतलब है कि पावर कट की स्थिति में भी यह इन्वर्टर एलईडी लाईट थोड़ी कम चमक के साथ पूरे कमरे को रौशन करता रहता है। इतना ही नहीं यह उत्पाद मेड इन इंडिया है और इसका निर्माण हैलोनिक्स के हरिद्वार स्थित अत्याधुनिक फैक्टरी में किया जाता है।

हैलोनिक्स टैक्नोलोजीज प्राईवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक राकेश जुत्शी ने कहा, “हैलोनिक्स का लक्ष्य एफोर्डेबल प्राईस पर उपभोक्ताओं को विश्वस्तरीय वैल्यू एडेड उत्पाद पेश करना है जिससे पूरे देश में लाखों उपभोक्ताओं के जीवन को और भी बेहतर बनाया जा सके।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here