Haathi Mere Saathi trailer: रिलीज हुआ राणा दग्गुबाती की​ फिल्म हाथी मेरे साथी का ट्रेलर

0

साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबाती की अगली फिल्म हाथी मेरे साथी है। जिसका ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। हाथी मेरे साथी का ट्रेलर आज कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर हिंदी भाषा में है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म हाथी मेरे साथी को हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज कर दिया जाएगा। ऐसे में मेकर्स ने हिंदी भाषा का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म का जो कांसेप्ट है उसको जाने के बाद आपको इसकी कहानी भी पसंद आएगी। अभिनेता राणा दग्गुबाती ने फिल्म हाथी मेरे साथी के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है। अगर हम बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो इसको देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि इसकी कहानी जंगलों के इर्द गिर्द बुनी गई है। जिसमें एक शख्स होता है वो हाथियों के साथ रहता और उनकी सेवा करता है। ऐसे में जब एक बार हाथियों पर कुछ लोग हमला करने आते है तो वो उनको बचाने का काम करता है। इस किरदार को अभिनेता राणा दग्गुबाती ने अच्छे से निभाया है।

वो फिल्म में हाथी की रक्षा करते हुए दिखाई देते हैं। फिल्म की कहानी में कुछ ऐसे पात्र हैं जो जंगलों को बर्बाद करने की कोशिश कुछ पैसों के लिए करते हैं। हालांकि उनकी साजिश को अभिनेता राणा दग्गुबाती पूरी नहीं होने देते है। राणा दग्गुबाती के अलावा फिल्म हाथी मेरे साथी में श्रेया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी अहम रोल में नजर आए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियों में आ चुका है। जिसको फैंस के द्वारा पसंद किया जा रहा है। कई लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को देखकर ये कहा है कि फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है। फिल्म 26 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म को हिंदी के अलावा और कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की भी फिल्म इसी दिन रिलीज हो रही है।

परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना भी 26 मार्च को रिलीज होगी। जिसका टीजर कुछ समय पहले ही मेकर्स ने रिलीज किया है। फिल्म की कहानी बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की जिंदगी पर आधारित है।

Rakesh Roshan: कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम शुरू होते ही राकेश रोशन लगवाया वैक्सीन

Alia Bhatt को डायरेक्टर करेंगे फरहान अख्तर, अगली फिल्म की तैयारी जोरों पर

Parth Samthaan: पार्थ ने अपने जन्मदिन पर फैंस से की ये खास गुजारिश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here