Web Series Gullak 2 Review: मिडिल क्लास फैमिली ड्रामा है वेब सीरीज गुल्लक 2

0

वेब सीरीज: गुल्लक 2
रिलीज प्लेटफार्म: सोनी लिव एप
डायरेक्टर: पलास वासवानी
प्रोड्यूसर: टीवीएफ
कलाकार: जमील खान, गीतांजली कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता
एपिसोड: 5

देश में जब से कोरोना वायरस जैसी खतरनाक महामारी फैली है। इसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म के दर्शकों में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला। यही कारण है कि आज ओटीटी प्लेटफॉर्म भी आए दिन एक के बाद एक शानदार कंटेंट रिलीज किए जा रहे है। अब हाल ही में वेब सीरीज गुल्लक का दूसरा सीजन रिलीज कर दिया गया है। सोनी लिव एप का सबसे मशहूर वेब सीरीज में शामिल गुल्लक को लोगों ने काफी पसंद किया था। लोगों की शानदार प्रतिक्रिया को देखने के बाद मेकर्स ने गुल्लक का दूसरा सीजन बनाने का ऐलान किया था। हालांकि अब वेब सीरीज गुल्लक 2 रिलीज हो चुकी है। अगर हम बात करें वेब सीरीज की तो इसकी कहानी बेहद शानदार है। इसमें इमोशन भी है, ड्रामा भी है और ट्रेजडी भी है। अगर आप इस वेब सीरीज को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इससे पहले इसका रिव्यु जरूर जान लें।

वेब सीरीज गुल्लक के दूसरे सीजन की कहानी की शुरुआत होती है अनु भैया और अमन भैया से। जो अपने अपने जीवन में कुछ करना चाहते हैं लेकिन उनके जीवन में कई सारी ट्रेजडी ऐसी आती है जिसकी वजह से वो अपने सपने को पूरा नहीं कर पाते है। अनु भैया अपनी लाइफ को सेटल करने के लिए गैस एजेंसी लेना चाहते हैं जिसके लिए वो अपने इलाके के नेता को लगातार फ्री सर्विस देते है। वहीं अमन भैया अपनी बोर्ड परिक्षा की तैयारी में जुटे हुए है। क्योंकि वो अपने सिर से भोंदू का ठप्पा हटाना चाहते है। इन दोनों के काम में काफी अड़चनें आती है जिसकी वजह से दोनों अपने अपने लक्ष्य में आसानी से नहीं पहुंच पाते हैं। अब ये देखना है कि क्या अमन भैया और अनु भैया अपने अपने लक्ष्य तक पहुंच पाते है या नहीं इसके लिए आपको सीरीज देखनी होगी।

इस वेब सीरीज को देखने के बाद आपको एक मिडिल क्लास परिवार और उसके बीच होने वाले कई सारी घटनाएं याद आएंगी। सीरीज में दिखाया गया है कि, एक मिडिल क्लास परिवार अपनी छोटी-छोटी जरूरतों को कैसे पूरा करता है। ये इसमें बखूबी दिखाया गया है। इस सीरीज को देखने के बाद हर कोई खुद से कनेक्ट कर पाएगा जो इस वेब सीरीज की सबसे बड़ी खासियत है। वेब सीरीज गुल्लक 2 की कहानी निखिल विजय, सुरेश पांडे और दुर्गेश सिंह ने लिखी है।

इसकी कहानी में ऐसे कई सींस होंगे जो दर्शकों को खूब रुलाने के साथ साथ हैं हंसाने का काम भी करते है। अगर आप काफी समय से एक शानदार वेब सीरीज देखना चाहते थे तो गुल्लक 2 को देख सकते है। खास बात ये है कि इस सीरीज को आप अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते है। ये एक अच्छी फैमिली ड्रामा सीरीज है।

Tapsee Pannu: 1992 स्कैम से मशहूर प्रतीक गांधी के साथ अगली फिल्म में रोमांस करती नजर आएंगी तापसी पन्नू

John Abraham की फिल्म अटैक के सेट पर पथराव, जाने क्या है मामला

टिक टॉक स्टार ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here