Fryday movie preview: एक बार फिर से ​पुराने अंदाज में वापस आ रहे गोविंदा

0
132

इस शुक्रवार यानी 12 अक्टूबर को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा की फिल्म फ्राइडे रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से गोविंदा अपनी दमदार वापसी करने वाले है। फिल्म फ्राइडे में वो अपनी पुराने अंदाज में दर्शकों के सामने आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ ही समय पहले रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। फ्राइडे फिल्म में गोविंदा के अलावा अभिनेता वरूण शर्मा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में दोनों की ट्यूनिंग काफी मजेदार नजर आ रही थी। लेकिन अब ये देखना है कि इस फिल्म में दोनों की ट्यूनिंग को दर्शक कितना पसंद करते हैं। वैसे अगर फिल्म की बात करें तो ये फिल्म रिलीज से पहले कुछ खास चर्चा में नहीं रही हैं ऐसे में गोविंदा की दमदार वापसी पर थोड़ा संदेह लग रहा है। लेकिन सटीक तौर पर फिल्म की पहले दिन की कमाई के आधार पर कुछ कहा जा सकता है।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि गोविंदा का फिल्मी सफर काफी शानदार रहा है। उन्होंने अपने अ​ब तक के करियर में एक से एक शानदार फिल्में दी है। लेकिन बीते कुछ सालों में उनकी कोई भी ऐसी फिल्म नहीं आई जो कमाल कर गई हो।

अब ‘फ्रायडे’ लेकर वरुण शर्मा के साथ आ रहे हैं रूपहले पर्दे पर आ रहे हैं। फिल्म में वरुण शर्मा का किरदार गोविंदा के साले का है, जो एक असफल सेल्समैन भी है।

वहीं गोविंदा इसमें थिएटर आर्टिस्ट के किरदार में हैं जिसका दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा है। पत्नी के घर से जाते ही गर्लफ्रेंड आ जाती है। इसके बाद की कहानी के लिए आपको फिल्म देखना पड़ेगा।

आपको बता दें कि गोविंदा की ये फिल्म पहल मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में किसी कारण की वजह से इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया था। जिसके बाद 12 अक्टूबर की तारीख तय हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here