फ्लैगशिप एंड्राइड स्मार्टफ़ोन खरीदना है तो गूगल का यह फ़ोन बन सकता है आपकी पहली पसंद!

0
77

जयपुर। आज के इस आर्टिकल में हम बात करने वाले है उस स्मार्टफ़ोन के बारे में जिसमे काफी बढ़िया कैमरा दिया गया है और वह सीधा गूगल के द्वारा बनाया गया है जिस वजह से वह फ़ोन काफी शानदार है फीचर्स एवं सॉफ्टवेर के मामले में, इस फ़ोन का नाम है गूगल पिक्सेल 3XL जिसने लॉन्च होते ही एंड्राइड स्मार्टफ़ोन मार्केट में अपनी अच्छी पकड़ बना ली है, चलिए बात की जाये इस फ़ोन के बारे में|

गूगल पिक्सेल 3XL स्मार्टफ़ोन में मिलने वाली डिस्प्ले के बारे में बात की जाये तो इस फ़ोन में 6.3 इंच की क्वैड एचडी प्लस (1440×2960 पिक्सल) फ्लैक्सिबल ओलेड नौच वाली डिस्प्ले दी गयी है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है और पिक्सल डेनसिटी 523 पिक्सल प्रति इंच है। अब बात की जाये इस फ़ोन के डिजाईन और बिल्ट की तो यह स्मार्टफ़ोन मेटल बॉडी के साथ आता है और फ़ोन का बैक ग्लास का दिया गया है जिसपर मैट फिनिश दी गयी है जो की इस फ़ोन को काफी प्रीमियम लुक देती है एवं हाथ में पकड़ने में भी काफी अच्छा लगता है।

अब बात की जाये इस फ़ोन की परफॉरमेंस की तो यह एक फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन है और इसी वजह से इस फ़ोन में बढ़िया परफॉरमेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है जो की एक ओक्टाकोर प्रोसेसर है, साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 4 जीबी रेम और 64 जीबी और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फ़ोन में दिया गया प्रोसेसर ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 560 जीपीयू से इंटीग्रेटेड है।

गूगल पिक्सेल 3XL स्मार्टफ़ोन काफी शानदार कैमरा के साथ आता है और साथ ही इस फ़ोन में दिया गया कैमरा अभी तक का सबसे बढ़िया मोबाइल कैमरा है और साथ ही इस फ़ोन के बैक में 12.2 मेगापिक्सल का डुअल-पिक्सल कैमरा दिया गया है। यह 1.4 माइक्रॉन पिक्सल साइज़, एफ/1.8 अपर्चर और 76 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू से लैस है। स्मार्टफोन में फ्रंट पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है। इनमें से एक कैमरा 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस वाला है। यह एफ/2.2 अपर्चर से लैस है। दूसरा कैमरा भी 8 मेगापिक्सल का है। यह एफ/1.8 अपर्चर और फेज़ डिटेक्शन के साथ ऑटोफोकस से लैस है।

सिक्यूरिटी के हिसाब से इस फ़ोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है एवं साथ ही इस फ़ोन में फेस अनलॉक का भी आप्शन दिया गया है। इस फ़ोन को पॉवर देने के लिए इस फ़ोन में 3430 mAH की बैटरी दी गयी है फ़ास्ट एवं वायरलेस चार्जिंग के साथ। सॉफ्टवेयर के लिहाज से इस फ़ोन में गूगल द्वारा दिया गया स्टॉक एंड्राइड है जो की काफी स्मूथ परफॉरमेंस देता है इस फ़ोन को| अब बात की जाये इस फ़ोन की कीमत की तो गूगल पिक्सेल 3XL स्मार्टफ़ोन फ्लिप्कार्ट पर 83,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here