19 साल पहले जेनिफर लोपेज की वजह से शुरु हुआ था गूगल इमेज, जानें क्या थी पूरी कहानी

0
60

हाल ही में बीते दिन जेनिफर लोपेज  ने एक बार फिर से अपने लुक का करिश्मा दिखाते हुए मिलान फैशन वीक जीत दिखाया।जी हां इस दौरान उन्होंने एक जंगल ड्रेस पहनी और आप सभी को बता दें कि इससे पहले जेनिफर ने साल 2000 में ग्रैमी अवार्ड्स के दौरान भी कुछ ऐसी ही ड्रेस पहनी थी, लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि जेनिफर की इसी ड्रेस के चलते ही गूगल इमेज जोड़ा गया था।

सिर्फ इतना ही नहीं ये कहना गलत नहीं होगा कि जेनिफर की वजह से ही गूगल के दिमाग में इमेज बनाने का ऑप्शन आया हो।दरअसल जेनिफर के 2000 के लुक को हर किसी ने पसंद किया इस दौरान जेनिफर की ड्रेस देखने के बहुत से लोगों ने इसे इंटरनेट पर सर्च किया था और तब Google की तरफ से यह तय हुआ कि अब से गूगल इमेज का ऑप्शन भी लोगों के लिए लाया जाएगा।

https://www.instagram.com/p/B2pR8pXgiTJ/

ऐसे में वहीं अब 19 साल बाद जब जेनिफर लोपेज ऐसी ही ड्रेस पहनकर रैम्प वॉक के लिए आईं तो पुरानी यादें ताजा हो गईं और इस ड्रेस ने न केवल लोगों के बीच इतिहास बनाया बल्कि ये गूगल के इतिहास में दर्ज हो गया।अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए जेनिफर ने लिखा कि- So this just happened… @donatella_versace #jungledress @versace #stillgoingstrong #20yearanniversary #catwalk।

इसके अलावा एक फोटो और शेयर कर जेनिफर लिखती हैं It’s a Labor Day surprise!!!!!!! Here’s a look at my first scene with @iamcardib from @HustlersMovie! Don’t miss a new trailer coming tomorrow. #HustlersMovie आप सभी को बता दें कि जेनिफर लोपेज एक सेक्सी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं।जिन्हें काफी पसंद भी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here