अच्छा स्मार्टफोन बिक रहा है धुंआधार,कीमत है बस इतनी

Motorola One Power को हाल ही में भारत में लाँच किया गया था। अब खबर आयी है कि इस फोन को अगले महीने एंड्रॉयड 9.0 पाई का बीटा बिल्ड अपडेट मिलेगा। आप को बता दें कि Motorola One Power एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। फोन गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है।

0
50

Motorola One Power को हाल ही में भारत में लाँच किया गया था। अब खबर आयी है कि इस फोन को अगले महीने एंड्रॉयड 9.0 पाई का बीटा बिल्ड अपडेट मिलेगा। आप को बता दें कि Motorola One Power एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। फोन गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है। इसका मतलब ये हुआ कि फोन को नियमित तौर पर सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने की गारंटी है। इस फोन की कीमत 15,999 रूपये है जो कि इस समय धुंआधार बिक रहा हैं।

खबर के अनुसार प्रोडक्ट मैनेजर अभिषेक कुमार ने Beeboom से पुष्टि की है कि मोटोरोला वन पावर फोन के लिए अक्टूबर महीने के मध्य में एंड्रॉयड पाई सोक टेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन लेना शुरू कर देगी। स्टेबल एंड्रॉयड पाई कब तक मिलेगा? इसको लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि अपडेट साल के आखिर तक मिल जाएगा। स्मार्टफोन को अगले तीन साल नियमित तौर पर सिक्योरिटी पैच दिए जाने का भी वादा है। आपको बता दे कि मोटोरोला नियमित रूप से अपडेट देने के लिए जाना जाता हैं। इस फोन की सबसे बड़ी बात है कि इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं।

अगर हम इस फोन की कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11एसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया हैं। इस फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज दी गयी हैं। इस फोन की मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here