गोल्फ : टेक सॉल्यूशंस मास्टर्स के दूसरे दिन डेनथाई को बढ़त

0
25

थाईलैंड के डेनथाई बूनमा ने टेक सॉल्यूशंस मास्टर्स गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दिन शुक्रवार को दिन का अंत पहले स्थान के साथ किया। कर्नाटक गोल्फ संघ (केजीए) कोर्स में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में डेनथाई ने दूसरे दिन 10 अंडर 61 का स्कोर कर पहले स्थान पर कब्जा जमाया। 71 पार स्कोर के इस कोर्स में कुल 15-अंडर 127 के स्कोर के साथ डेनथाई पहले स्थान पर हैं जबकि अर्जेटीना के मिग्युएल कारबालो (66-66) और मेवरिक एंटक्लिफ (67-65) के साथ कुल 10 अंडर 132 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर बने हुए हैं।

इन तीनों के पीछे भारत के एस. चिक्कारंगप्पा हैं जिन्होंने दूसरे दिन 64 का स्कोर कर चौथा स्थान हासिल किया। पहले दिन उन्होंने 69 का स्कोर किया था। वहीं पांचवें स्थान पर एस.एस.पी. चौरसिया हैं जिन्होंने दूसरे दिन 65 का स्कोर किया।

दूसरे दिन डेनथाई ने एक भी बोगी नहीं लगाई। दिन का खेल खत्म होने के बाद डेनथाई ने कहा, “मैं सुबह बुद्ध का पेंडेट भूल गया था। यह मेरा लकी चार्म है। इसलिए मैं अपने होटल वापस गया और 20 मिनट के अंदर वापस उसे लेकर टी के पहले आ गया।”

उन्होंने कहा, “मैं अपने सिर में थाईलैंड का गाना गा रहा था। मैं इसे कल (शनिवार को) भी जारी रखना चाहूंगा। यह मुझे शांत रखने में मदद करता है। मैं हमेशा हंसता रहूंगा और लुत्फ उठाता रहूंगा।”

चिक्कारंगप्पा और चौरसिया के अलावा शीर्ष-10 में भारत के खलिन जोशी और हनी बसोया हैं। जोशी संयुक्त रूप से छठे स्थान पर हैं तो वहीं बसोया संयुक्त रूप से नौवें स्थान पर हैं।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here