Goldman – Tesla Trades : गोल्डमैन और टेस्ला बीच $ 100 मिलियन डॉलर के सौदे पर चर्चा ?

0

गोल्डमैन सैक्स ने हाल के महीनों में टेस्ला को शामिल करने वाले ट्रेडों से लगभग 100 मिलियन अमेरिकी डॉलर कमाए हैं। इस गर्मी में इलेक्ट्रिक कार निर्माता के शेयर की कीमत में भारी वृद्धि हुई, जिसने यूएस स्टॉक में व्यापक तोर पर बढ़त में मदद की है। गोल्डमैन के इक्विटी ट्रेडिंग डिवीजन में बैंकर्स टेस्ला-केंद्रित लेनदेन पर अपना ध्यान बनाए हुए थे, जिसमें टेस्ला स्टॉक ऑप्शंस ट्रेडिंग ,कंपनी के शेयरों के खिलाफ सुरक्षित वित्तपोषण को प्रदान करते हैं ।

Tesla Stockइसके परिवर्तनीय बॉन्ड को खरीदना और बेचना भी इसमें शामिल किए हुए हैं । गोल्डमैन को विशेष रूप से दूसरी तिमाही में स्टैंड-आउट इक्विटी ट्रेडिंग परिणामों का उत्पादन करने में मदद की जाने वाली है । जब बैंकों ने इक्विटी ट्रेडिंग से राजस्व की रिपोर्ट को हासिल किया था । तभी से दशक के अंतराल में व्यवसाय से $ 3बिलियन डॉलर के यूएस व्यवसाय के आंकड़ों को छुआ है।

Tesla vehicle delivery: Tesla beats vehicle delivery estimates for second  quarter, Auto News, ET Autoट्रेडों से यह भी पता चला है कि दुनिया के सबसे प्रमुख वित्तीय संस्थानों में से एक ने निवेशकों को बड़े और छोटे दोनों स्तरों में शामिल कर लिया है, जो कि बाजार में तेजी लाने वाले हाई-प्रोफाइल शेयरों में से क्लस्टर के मुनाफे से काफी बड़ा भी था। टेस्ला पिछले छह महीनों में सबसे अधिक शेयरों में से बना हुआ रहा है और इक्विटी बाजारों के लिए विशेष रूप से अपनी पहचान के साथ में आगे भी बढ़ रहा है।

Rupee against dollar: Rupee tanks 31 paise, slips below 76 per dollar level  in early trade, Auto News, ET Autoमार्च में यूएस के 72 डॉलर के निचले स्तर पर पहुँचने के बाद कंपनी के शेयरों में 486% की बढ़ोतरी हुई है, वैश्विक अर्थव्यवस्था पर कोरोना वायरस महामारी के प्रभाव को लेकर चिंताओं के बीच बाजारों में गिरावट आई है । जिसकी तुलना के माध्यम से प्रौद्योगिकी के शेयरों में अमेज़न और एप्पल के शेयर क्रमशः रूप से मार्च के बाद से लगभग 79% और 97% तक बढ़ गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here