सोने का अंदाज बतायेगा आपका जीवनसाथी आपसे कितना प्यार करता है

0
56

जयपुर। आज हम आपको इस आर्टिकल में सोने के अंदाज से बताने जा रहे हैं कि आपकी जीवन साथी आपसे कितना प्यार करता है। आपने देखा होगा कि शादी के कुछ सालों तक नये जोड़े एक दूसरे के साथ चिपककर सोते हुए नजर आते है। लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद ऐसा नहीं होता। आगर आपका पार्टनर आपके साथ चिपक कर नहीं सोता तो इसका मतलब है कि आपकी शादीशूदा जीवन अच्छे से नहीं तल रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अगर आपके कंधे पर आपकी पत्नी सर रख कर सोती हो तो इसका ये अर्थ है कि वह आपसे काफी प्यार करती है। तथा उसे आपकी बहुत फिकर है। बता दें कि आधिकतम कपल्स को ऐसे सोना पसंद होता हैं।

यदि आपका जीवनसाथी आपकी पीठ के साथ लिपटकर सोता है तो वह आपके साथ आरामदायक फील करता है। अगर आपकी शादी के कई सालों के बाद भी आपका जीवन साथी ऐसी स्थिति में सोता है तो आपका अपने जीवनसाथी के साथ रिश्ता अटूट है और वो आपसे बहुत प्यार करता है।

वहीं अगर आपका जीवनसाथी आपकी विपरीत स्थिति में या दूसरी तरफ मुंह करके सोता है तो आपके रिश्ते में दूरियां पैदा हो गई है। तथा अगर शादी के कुछ सालों के बाद कपल्स इस पोजीशन में सोते हुए नजर आते हैं और उनके बीच रोमांच का अभाव होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here