गोदरेज ने प्रीमियम फर्नीचर ब्रांड ‘स्क्रिप्ट’ लांच किया

0
27

गोदरेज ने प्रीमियम होम फर्नीचर एंड डेकोर ब्रांड ‘स्क्रिप्ट’ लांच किया। कंपनी ने कहा कि यह एक मौलिक और शहरी फर्निशिंग श्रृंखला है, जो कंटेम्परेरी लाइफस्टाइल से प्रेरित है और अपने यूजर्स से ‘फ्रीडम ऑफ लिविंग’ का वादा करता है। गोदरेज ने एक बयान में कहा कि बेंगलुरू में अपने मौजूदा स्टोर की सफलता के बाद इस ब्रांड ने अब एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर केन्द्रों में से एक – दिल्ली के कीर्ति नगर में प्रवेश किया है।

‘स्क्रिप्ट’ के व्यापार प्रमुख रजत माथुर ने कहा, “दिल्ली-एनसीआर हमें काफी उम्मीदें हैं। हमें लगता है कि दिल्ली से ब्रांड को 25 प्रतिशत राजस्व मिलेगा और हम अगले 3 वर्षो में इस बाजार से 60 करोड़ रुपये के कारोबार की आशा कर रहे हंै। अगले 3 वर्षों में हम एनसीआर क्षेत्र में 5 स्टोर खोलना चाहते हैं तथा इस साल के अंत तक 7 शहरों में 18 स्टोर लांच किए जाएंगे।”

उन्होंने कहा कि ‘स्क्रिप्ट’ की रचना अत्यंत सावधानी और कुशलता से की गई है, यह खोजपरक डिजाइन और डीटेलिंग पर केन्द्रित है, यह स्थान को घेरने के बजाय उसे निर्मित करता है। ‘स्क्रिप्ट’ फ्रीडम ऑफ लिविंग के कॉन्सेप्ट पर आधारित है और हमारे अनुसार ‘रहने का सुगम अनुभव’ देता है। स्क्रिप्ट के फर्नीचर इकोसिस्टम पर आधारित हैं, जो उत्कृष्ट जीवनशैली के पूरक हैं।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here