गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर भाजपा विधायकों से मिलेंगे

0
112

गोवा के बीमार चल रहे मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर उनके इस्तीफे की मांग के बीच भारतीय जनता पार्टी के विधायकों से अपने निजी निवास पर शनिवार को मुलाकात करेंगे। पार्टी सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। भाजपा के एक सूत्र ने बताया, “मुख्यमंत्री पार्टी के विधायकों से अपने घर पर मुलाकात करेंगे। वे विधायकों के काम की राज्य प्रशासन के प्रमुख अधिकारियों की उपस्थिति में समीक्षा करेंगे।”

पूर्व रक्षा मंत्री की उनके घर पर एडवांस पैंक्रियाटिक कैंसर की चिकित्सा चल रही है। पर्रिकर पिछले नौ महीनों से गोवा, मुंबई, न्यूयार्क और नई दिल्ली के अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं।

वे दिल्ली के अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान (एम्स) से 14 अक्टूबर को इलाज कराकर लौटे हैं और अभी तक किसी आधिकारिक आयोजन में शामिल होने के लिए अपने निजी निवास से बाहर नहीं निकले हैं।

विपक्षी दलों के साथ ही सत्ताधारी गठबंधन के सहयोगी दलों ने भी मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की है और दावा किया है कि पर्रिकर की अनुपस्थिति में प्रशासन ठप हो गया है।

राजस्व मंत्री रोहन खौंटे ने कहा कि उन्होंने सचिवालय स्थित अपना कार्यालय जाना बंद कर दिया है, क्योंकि उनके मुताबिक मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति में अधिकारी फाइल आगे नहीं बढ़ा रहे हैं।

कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को बदलने की मांग के लिए दिसंबर के पहले हफ्ते से राज्यव्यापी आंदोलन करने की तैयारी की है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here