जिम जाना लें सीरियसली फिटनेस के साथ साथ कपड़ों पर भी दें ध्यान

आज के समय में फिट रहना बहुत ही जरूरी सा हो गया है जिस तरह का आज हम काम कर रहे हैं जिस तरह की जीवन शेली आज हम जी रहे हैं उसके चलते हम सभी को फिट रहने की बहुत जरूरत है।

0
106

जयपुर । आज के समय में फिट रहना बहुत ही जरूरी सा हो गया है जिस तरह का आज हम काम कर रहे हैं जिस तरह की जीवन शेली आज हम जी रहे हैं उसके चलते हम सभी को फिट रहने की बहुत जरूरत है।  क्योंकि यह जीवन शेली हमको बीमार कर रहे हैं । इतना ही नही यह हांकों मोटा और अनफ़िट भी कर रही है । पर जो लोग जिम जा रहे हैं वह इस बात को भी उतना ज्यादा सीरियसली नही ले रहे हैं जितना की उनको लेना चाहिए।

जिम जाने वाले लोगों को अपने लूक्स के बारे में भी सजग होना थोड़ा जरूरी होता है । जिम जा कर वर्क आउट कर लेना भर ही काफी नही है आपको अपनी बॉडी को सराहना भी उतना ही जरूरी हो जाता है । आज हम पको अपने जिम लुक को निखारने के  बारे में बताने जा रहे हैं जो की खास कर सेक्शन है महिलाओं के लिए आइये जानते हैं कैसे बनाए आपने जिम लुक को बेहतर ।

जब फिटनेस की आती है तो मलाइका हमेशा ही सबसे आगे की लाइन में खड़ी नजर आती हैं। ऐसे में आप चाहें तो मलाइका का जिम लुक भी कॉपी कर सकती हैं। फिर चाहे ब्लू कलर की स्पोर्ट्स ब्रा संग ब्लू लेगिंग को टीमअप कर पहनना हो या फिर पर्पल शॉर्ट्स संग ब्लैक कलर की स्लीवलेस कॉम्फी टी शर्ट वाला लुक भी बहुत ही खूब लगेगा ।

इसके साथ ही आप लेगीन और उसके साथ लॉन्ग लूज टी शर्त भी ट्राय कर सकती है यह भी आपको कमफर्ट और स्मार्ट लूक देगा । यदि आप की लंबाई ज्यड़ा है तो यह आपके लिए बिलकुल परफेक्ट लुक है ।

आप चाहे तो शॉर्ट्स के साथ कॉम्फी टी शर्ट और स्पोर्ट्स ब्रा वाला लुक भी केरी कर सकती हैं । आप फिटेड योगा फेंट्स के साथ भी कुछ टीज़ को ट्राय कर सकती है जो पको कमफर्ट लुक और स्मार्ट लुक भी देगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here