एमजी मोटर इंडिया वेबसाइट पर ग्लॉस्टर एसयूवी का टीज़र रिलीज

0

नई दिल्ली: हाल में ही एमजी मोटर इंडिया ने अपनी नई एसयूवी के लॉन्च से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी आगामी ग्लस्टर एसयूवी के टीज़र को रिलीज कर दिया है। इस एसयूवी को चीन में मैक्सस डी 90 के रूप में भी जाना जाता है, इस एसयूवी को हेक्टर एसयूवी के सात-सीटर वेरिएंट हेक्टर प्लस के लॉन्च के बाद शोरूम में प्रवेश  होने की संभावना है।

MG Gloster SUV Launch: MG Gloster SUV listed on website, India ...बीते 2020 के ऑटो एक्सपो में दिखाया गया है की , एमजी ग्लेस्टर टोयोटा लैंड क्रूजर प्राडो, जीप ग्रैंड चेरोकी जैसे प्रतिद्वंद्वियों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी । हालांकि, एमजी अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ आगामी एसयूवी को आक्रामक तरीके से कीमत पर अपना दबाव दे सकता है।बात करें तो  MG Gloster पांच और सात-सीटर दोनों वैरिएंट में उपलब्ध होगा।

MG Gloster SUV teased on MG's website, to launch after Hector Plusजबकि वहीं दूरी तरफ एमजी मोटर इंडिया को एसयूवी के विनिर्देशों के विवरण का खुलासा करना बाकी है, ग्लेस्टर में 2.0-लीटर इंजन होने की संभावना है जो 218 पीएस की शक्ति और 480 एनएम टार्क सक्षम है। इस बीच, एमजी ने अपनी वेबसाइट पर हेक्टर प्लस को भी सूचीबद्ध किया है, जिसे जुलाई के मध्य में लॉन्च किए जाने की उम्मीद बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here