इन एक्सेसरीज की मदद से अपने साधारण कार को दीजिए लग्जरी लुक, कीमत भी है काफी कम

0
88

जयपुर। भारत जैसे देश में लोग ज्यादातर कम कीमत की कार लेना पसंद करते है और वे चाहते है कि इस बजट कारों में उन्हें लग्जरी फीचर्स मिले। पर भला ऐसा कैसे संभव हो कि कोई कार कंपनियां कम कीमत वाली कारों में लग्जरी फीचर्स दे दे। ऐसे लोगों को निराश होने की जरूरत नही है। आज हम आपको कुछ ऐसे एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहे है जिसे आप अपनी साधारण कार में लगा लग्जरी कार का मजा ले सकते है।

कम बजट वाली कारों के लिए बाजार में कई सारी एक्सेसरीज बिकते है जिन्हे लगाने के बाद साधारण कार भी पूरी तरह से लग्जरी कार लगने लगती है। पर इसके लिए आपको कुछ पैसे खर्च करनें पड़ेगे। अक्सर देखा जाता है कि कम बजट की कारों में अच्छी क्वालिटी की सीट नही दी जाती है ऐसे में आप अच्छे फैब्रिक वाले सीट कवर खरीद लगा सकते है। आपको बाजार में अच्छे क्वालिटी की सीट केवल 2500 रुपये के शुरुआती कीमत में मिल जाएंगी।

इसके अलावा बाजार मे आजकल एक से बढ़कर बेहतरीन फ्लोर मैट आ चुके है। आप इसे एक बार में दो तीन तरह के कलर में खरीद सकते है और कार में इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा कार में पोर्टेबल फ्रिज लगवा सकते है जिसे आप यूएसबी की सहायता से चला सकते है।

आप अपनी साधारण कार में एक्सट्रा फीटर्स के रूप में 360 डिग्री कैमरा लगा सकते है। यह फीचर आपको हमेशा महंगे लग्जरी कारो में देखने को मिलेगे। सेफ्टी के लिहाग से यह बेहद कारगर फीचर है। हालांकी इसकी कीमत थोड़ी महंगी जरूर है लेकिन यह फीचर बेहद काम की है। इसकी कीमत 25 से 30 हजार रुपये के कीमत में आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here