दीजिए सिर्फ 900 रुपए, आप हो जाएंगे 21 करोड़ के मालिक, जानिए कैसे

अब आप भी सिर्फ 900 रूपये में घर खरीदने का सपना पूरा कर सकते है। आपको भी मिल सकता है अपने सपनों का घर, आपको यकीन नही हो रहा लेकिन ये सच है। इंग्लैंड का एक मिलेनियर जो अपना 21 करोड़ का बंगला बेचने जा रहा है।

1
257

जयपुर। अब आप भी सिर्फ 900 रूपये में घर खरीदने का सपना पूरा कर सकते है। आपको भी मिल सकता है अपने सपनों का घर, आपको यकीन नही हो रहा लेकिन ये सच है। इंग्लैंड का एक मिलेनियर जो अपना 21 करोड़ का बंगला बेचने जा रहा है।

इसे बेचने के लिए शख्स ने एक खास कॉम्पीटिशन भी रखा है। 10.50 पाउंड की फीस देकर कोई भी ‘विन ए मिलेनियर मैन्शन कॉम्पीटीशन’ का हिस्सा बन सकता है। इस कॉम्पीटीशन में शामिल होने के लिए एक आसान से सवाल का जवाब देना होगा। अगर जवाब सही नहीं भी हुआ तो 9 रनर-अप को 10 हजार पाउंड का गिफ्ट मिलेगा। ये कॉम्पीटीशन 30 नवंबर, 2018 तक चलेगा।

इसमें 5 लाख टिकट बिकने की उम्मीद है, जिसकी कीमत 5.25 मिलियन पाउंड के तकरीबन होगी। जबकि प्रॉपर्टी की टोटल वेल्यू 3 मिलियन पाउंड है। इसमें स्टाम्प ड्यूडी और हाउस कीपर्स की एक साल की सैलरी भी शामिल है। ये कपल हर टिकट की राशि में से 2 पाउंड चैरिटी में देगा।कॉम्पीटीशन जीतने वाला बंगले के साथ ही रॉल्स रायस कार, 50 हजार पाउंड कैश और मकान के बाकी सामान का मालिक बन जाएगा।

ये बंगला डेवन में टिवरटन के पास मौजूद है और 1990 में बनवाया गया था। बंगले के ओनर ने कहा कि यहां हमने कुछ बेहतरीन वक्त गुजारा है। हमारे दो ग्रैंडचिल्ड्रेन यहां से चार घंटे की दूरी पर रहते हैं और हम उनके पास रहना चाहते हैं। ओनर के मुताबिक इस मकान को ऐसे किसी कॉम्पीटीशन के जरिए बेचना मजेदार होगा और इससे आने वाले पैसों को हम चैरिटी के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे। हम यहां रखे सामानों को ले जाने की परेशानी नहीं उठाना चाहाते है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here