बारिश में इन 5 चीजों को करने का करता है लड़कियों का मन

0
259

जयपुर। आप को बता दें कि भारत में अब मानसून का दौर चल रहा है। तथा जब इस मौसम में बारिश की बूंदे धरती पर गिरती है तो मिट्टी की खूशबू मन को आनंदित कर देती है। यह खुशनुमा मौसम सभी को लुभाता है। साथ ही ऐसा मौसम व्यक्ति के दिल में छिपी कई इच्छाओं को भी जगा देता हैं। आज हम आप को इस आर्टिकल के जरिए बताने वाले हैं कि इस सुहाने मौसम में लड़कियों का मन क्या करने को करता है।
1 बारिश में नहाने का मन

बारिश को देखते ही जैसा कि सब के मन में आता है। लड़कियों के मन में भी आता है कि वे बारिश में जमकर भीगें। गर्मी की तपन और उमस के बाद बारिश की बूदें सभी को सुकुन देती है। तथा बारिश को लड़कियों का भी मन सबसे पहले आता है की वह बारिश में जम कर भीगे।

2 पकौड़े खाने का

लड़की हो या लड़का बारिश के दौरान हर किसी का मन करता है कि चाय के साथ गरमा गरम पकोड़े खाएं। तथा बारिश के इस सुहाने मौसम में ऐसा मौका कोई नहीं छोड़ना चाहता। ऐसा ही कुछ लड़कियों के साथ भी होता है।

3 बाईक पर घुमने का

बारिश कौ देखकर हर किसी का मन करता है कि वे बारिश में भीगें। साथ ही लड़कियां का मन भी करता है कि वे भी अपने पार्टनर के साथ बारिश मनें कहीं लॉन्ग ड्राइव पर घुमने जाएं। बारिश की बोछारों के साथ पार्टनर के साख बाइक पर बैछकर धुमना दिल को सुकुन देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here