लड़कियों को करते हैं सम्भोग के लिए उत्तेजित पुरुषों के ये अंग

0
89

जयपुर। लड़कियां अक्सर लड़कों में सबसे पहले उन की पर्सनेलिटी देखती है। तथआ इच्छी पर्सनेलिटी देखकर लड़कों से जल्दी ही इंप्रेस हो जाती हैं। वहीं लड़कों के शरीरी में कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिन्हें देखकर लड़कियां जल्दी ही लड़को पर फिदा हो जाती हैं। तथा उन चीजों को देखकर लड़कियां सम्भोग के लिए उत्सुक हो जाती हैं। आप की जीनकारी के लिए बता दें कि सिर्फ लड़के ही नहीं लड़कियां भई लड़कों के कामुक अंदों को देखकर सृंम्भोग के लिए उत्सुक हो जाती हैं। आज हम आप को इस आर्टिकल में लड़कों के ऐसे अंगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लड़कियां देखकर सम्भोग करने के लिए उत्तेजित हो जाती हैं।

1 छाती –
महिलाएं सबसे ज्यादा उन लड़कों को पसंद करती हैं जिन लड़कों की छाती चौड़ी होती है तथा वे इससे उन के सम्भोग के दैरान परफॉरमेंस का भी अंदाज़ा लगा लेती हैं। तथा महिलाएं लड़कों की चौड़ी छाचटी को देखकर सम्भोग के लिए उत्साहित गो जाती हैं।

2 वेस्ट लाइन :
महिलाएं अक्सर पुरुषों की वेस्ट लाइन को देखकर जल्दी ही इम्प्रेस हो जाती है। महिलाओं को पुरुषों की वेस्ट लाइन में को ज्यादा मज़ा आता है। तथा महिलाएं इसी से लड़कों की सम्भोग की कंपेटिबिलिटी का अंदाज लगा लेती हैं तथा जल्दी ही ऐसी पर्सनेलिटी बाले लड़कों की तरफ आकर्षित हो जातकी हैं।

3 ब्रॉड शोल्डोर्स :

आप को बता दें कि आजकल ब्रॉड शोल्डीर वाले लड़के महिलाओं को ज्यादा पसंद आते हैं। महिलाओं में चौड़े शोल्जर्स बाले लड़कों को देखकर सम्भोग की उन्तेजना जग जाती है। सम्भोग के दौरान लड़कियां उत्तेलजना बढ़ाने के लिए पुरुषों के चौड़े शोल्डर्स को अपने हाथों से सहलाती हैं व ऑर्गेज्‍म हासिल करने की कोशिस करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here