मुंबई और पुणे में पैसे दे कर लड़कियों को मिलेंगे ब्वॉयफ़्रेंड जानिए कहां मिलेगी ये सेवा

0
53

जयपुर। आज हम आपको इस र्आटिकल में एक ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम आपको ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आप किराये पर बॉयफ्रेंड ले सकती है। बता दें कि  इस ऐप और वेबसाइट का नाम RABY मतलब REND A BOYFRIND है। बता दें कि इस ऐप को बनाने वाले का नाम कौशल प्रकाश है। कौशल की उम्र 29 साल है। तथा वह पेशे से इंजिनीयर है।

आपकी जानकाीर के लिए बात दें कि इस ऐप में लड़कियों अपने चुने हुए ब्वॉयफ़्रेंड को पैसे देकर ख़रीद सकती है। तथा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अगर आफ आम आदमी को अपना बॉयफ्रंड बनाना चाहती है तो इसके लिए आपको 300-400 रुपए देने होंगे। तथा आपको मॉडल ब्वॉयफ़्रेंड बनाने के लिए 2000 रुपए खर्च करने होंगे।

बहीं अगर आप सेलिब्रिटी ब्वॉयफ़्रेंड बनाना चाहती हैं तो इसके लिए आपको 3000 रुपए खर्च करने होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ऐप में कुछ शर्तें दी गयी है। जैसे कि आप अपने अपनेम बॉयफ्रेंड से सार्वजनिक जगह पर ही मिल सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ऐप की सहायता से लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को पैसे देकर खरीद सकती है।  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले ऐसा ऐप जापान में ऐप प्रचलित था। लेकिन अब यब भारत में भी शुरु हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक इस ऐप ने अपनी सुविधा सिर्फ मुंबई और पुणे जैसे बड़े शहरों में ही शुरु की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here