प्रेमिका को धोखा देकर उसकी बेटी पर डालता था बुरी नजर, जब उसने विरोध किया तो…

0
103

जयपुर। अभी हाल ही में हलिया थाना क्षेत्र के ड्रमंडगंज घाटी में हैवानियत की एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि उक्त थाना क्षेत्र में एक महिला रहती थी। जिसका निकाह के बाद से ही अपने पति के साथ विवाद होना शुरु हो गया। इश बीच इन दोनों के तीन बच्चे भी हो गए। लेकिन झगड़े रोज रोज बढ़ते जा रहे थे जिसके चलते आखिरकार महिला ने पति से अलग रहने का फैसला कर लिया। तथा महिला अपने पति से अलग होकर अपने बच्चों के साथ चाय व पान की दुकान चलाने लगी।

इसी बीच इलाके के ही रहने वाले अनिल का दुकान पर आना-जाना शुरू हो गया। तथा अनिल ने इस महिला के अकेलेपन में साथ देने का बादा कर महिला का भरोसा जीत लिया। जिसके बाद इस महिला को लगने लगा कि अनिल उसकी जिंदगी की सभी परेशानियों को खत्म कर देगा।

इस बीच इस महिला को पता ही नहीं चला कि कब उसकी बेटी 16 साल की हो गई। लेकिन यही बेटी की बढ़ती उम्र ही महिला के जान की दुश्मन बन गई। जी हां लगातार इस महिला के साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले अनिल की उस महिला की 16 साल की बेटी पर नियत खराब होने लगी। तथा वह अपनी ही प्रमिका की बेटी पर डोरे डालने लगा। इस बात का पता चलने के बाद महिला ने अनिल को टोका लेकिन अनिल नहीं माना और अनिल ने इस रविवार की रात को जब महिला अपने घर में सो रही थी। तो महिला तथा उसके बेटे को मारने के लिए अनिल ने उन पर हमला कर दिया। जिस पर महिला का बेटा तो वहां से भाग गया लेकिन अपनी प्रेमिका को अनिल ने पत्थरों से कूचलकर मार डाला।

जिसके बाद महिला की बेटी ने पुलिस को बताया कि अनिल ने ही उसकी मां को मारा है। जिसके बाद पुलिस ने मृतका की बेटी की तहरीर पर आरोपी अनिल के खिलफ मुकदमा दर्ज कर अनिल को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here