प्रेमिका ने किया शादी से इंकार तो कर दी हत्या और फिर…

0
38

जयपुर । अभी हाल ही में उत्तर-प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला आपराधिक मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर एक सिरफिरे प्रेमी ने शादी से इनकार करने पर अपनी प्रेमिका के घर पहुंचकर उसे चाकू से हमला कर दिया। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार हमले के कारण प्रेमिका की मौत हो गई। वहीं प्रमिका की मौत के बाद प्रेमी ने डर कर खुद के पर भी चाकू से कई वार कर लिए।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर राय गांव निवासी फिरतू की बेटी से जयसिंहपुर थाने का रहने वाला एक युवक प्यार करता था। तथा वह शादी भी करना चाहता था। लेकिन जब वह शादी का प्रस्ताव लेकर वो अपनी प्रेमिका के घर गया तो लड़की के घरवाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हुए। तथा लड़की ने भी शादी के लिए इनकार कर दिया।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार लड़की के शादी से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने आपा खो दिया चाकू निकाल कर लड़की पर हमला कर दिया। जिसके कारण लड़ी की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका को मरते के बाद आशिक ने खुद को चाकू मारकर लहूलुहान कर लिया। जिसके बाद मृतका के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here