लडकी को व्हाट्सएप चलाना पडा महंगा

जयपुर। आज के समय मे अधिकांश लोग पर सोशल मीडिया मैसेजिंग करते है। सोशल मीडिया का व्हाट्सएप एप जितना सुविधाजन है, उतना ही समस्या पैदा कर सकता है।

0
95

जयपुर। आज के समय मे अधिकांश लोग पर सोशल मीडिया मैसेजिंग करते है। सोशल मीडिया का व्हाट्सएप एप जितना सुविधाजन है, उतना ही समस्या पैदा कर सकता है। इसका ज्यादा इस्तेमाल आपके लिए नुकसानदेह भी हो सकता है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा के नौगावां सादात कस्बे में व्हाट्सएप को लेकर एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। व्हाट्सएप की वजह से एक शादी टूट गई है। एक परिवार ने अपने लडके की शादी ये कहकर तोड़ दी कि लडकी हद से ज्यादा व्हाट्सअप का इस्तेमाल करती है।

जानकारी के मुताबिक, लडकी और उसके रिश्तेदार बुधवार को शादी के दिन दूल्हे और बारात का इंतजार कर रहे थे। लेकिन बारात आने के कुछ समय पहले ही लडके वालों ने फोन पर बताया कि उन्होंने ये शादी तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि लडक़ी हद से ज्यादा व्हाट्सअप का इस्तेमाल करती है। इस कारण हम ये रिश्ता तोड़ रहे हैं। लडकी के परिवार वालों ने इस आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि शादी तोडऩे का असली कारण दहेज की मांग है।

पुलिस ने बताया कि दूल्हन के पिता उरोज मेहंदी ने लडक़े के बाप के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुआ कहा कि उन्होंने दहेज में उनसे 65 लाख की मांग की है। मेहंदी ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी फकीरपुरा के कमर हैदर के बेटे के साथ तय की थी। अमरोहा के एसपी विपिन ताडा ने कहा कि दूल्हे पक्ष ने कहा कि उन्होंने शादी 5 सितंबर को तय कर रखी थी। लडकी की व्हाट्सअप चलाने की आदत हद से ज्यादा थी और वह शादी के पहले ही अपने ससुराल वालों से मैसेजिंग किया करती थी।हमारे रिश्तेदार और दोस्त शादी के दिन दूल्हे और उसकी बारात का स्वागत करने के लिए पहुंच चुके थे। जब वे नहीं पहुंचे तो हमने कमर हैदर को फोन किया। फोन पर लडक़े के पिता ने बस इतना कहा कि वे शादी तोड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here