एडम गिलक्रिस्ट ने ऋषभ पंत की तुलना इस दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज से की

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने ऋषभ पंत की तुलना दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक से की है। बता दें की उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत क्विंटन डी कॉक की तरह खेलते हैं।

0
78

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने ऋषभ पंत की तुलना दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक से की है। बता दें की उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत क्विंटन डी कॉक की तरह खेलते हैं।

गौरतलब है कि एडम गिलक्रिस्ट बैंगलोर में केसीसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए आए हुए हैं। जिसमें वीरेंद्र सहवाग भी हिस्सा हैं । गिलक्रिस्ट ने कहा है कि पंत एक बहुत अच्छे क्रिकेटर लग रहे हैं। जिस तरह से वो बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग करते हैं।

एकदम क्विंटन डी कॉक की तरह लगते हैं। हमने देखा है कि आईपीएल में से कई सारे बेहतरीन क्रिकेटर निकलकर सामने आए हैं। उन्हीं में से एक ऋषभ पंत भी हैं। जिनको आईपीएल में प्रदर्शन के बाद चुना गया है । बता दें की आईपीएल 2018 में ऋषभ पंत ने दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था ।

और टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे इसके बाद इंडिया ए के लिए उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया । यही वजह रही की दिनेश कार्तिक के फ्लॉप होने पर उन्हें टीम जगह मिली । उन्होंने टेस्ट करियर में रनों की शुरुआत की थी जो हमेशा के लिए यादगार है ।

हालांकि ऋषभ पंत इंग्लैंड के खिलाफ कोई बड़ी पारी का योगदान जरूर नहीं दे पाए । इसलिए वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज में उन्हें चुना जाता है या नहीं इस बारे में ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता है।

क्या ऋषभ पंत की तुलना क्विंटन डी कॉक से किया जाना सही है, कमेंट बॉक्स में दीजिए  अपनी राय और हमें फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here