गीगा फाइबर यूजर्स के लिए जियो ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग कर रही है

एक रिपोर्ट से पता चला है कि जियो अपने यूजर्स को एक और तौहफा दे सकती हैं। खबर आ रही है कि जियो गीगाफाइबर यूजर्स के लिए ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग कर रही हैं।

0
408

एक रिपोर्ट से पता चला है कि जियो अपने यूजर्स को एक और तौहफा दे सकती हैं। खबर आ रही है कि जियो गीगाफाइबर यूजर्स के लिए ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग कर रही हैं। इसका मतलब है कि एक महीने के पैकेज में ट्रिपल प्ले प्लान के साथ यूज़र को जियो गीगाफाइबर, जियो होम टीवी व जियो ऐप्स का एक्सेस दिया जाएगा। इसका मतलब हुआ कि एक ही रिचार्ज में तीन सर्विस एक साथ दी जायेगी।

कहा जा रहा है कि इसके लिए कंपनी ने कुछ शहरो में कनेक्शन देने भी शुरू कर दिए हैं। अभी इस प्लान की घोषणा कंपनी ने आधारिक तौर पर नही किया हैं। टेलीकाॅम टाॅक कि रिपोर्ट के अनुसार जियो अपने कर्मचारियों के साथ ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग कर रही हैं।

इस प्लान को जियो अकाउंट डेशबार्ड पर देखा गया हैं। तस्वीर में ट्रिपल प्ले प्लान में अभी तक एक ही प्लान को लिस्ट किया गया हैं। जिसकी वैधता 28 दिनों की दी गई हैं और इसमें 100 जीबी डाटा के साथ साथ काॅलिग भी दी जा रही हैं। इस प्लान की कीमत सामने नही आयी हैं।

जियो होम टीवी का एक्सेस और जियो ऐप्स का कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। अभी यह टेस्टिंग फेज में हैं यही कारण हो सकता है कि इसकी कीमत अभी सामने नही आयी हैं। इस प्लान को जियो होम सर्विस में जोड़ा गया हैं।अब देखना बाकि है कि कंपनी कब तक जियो होम टीवी सर्विस को रोल आउट करेगी। जियो ने इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नही दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here