इस बाजार में महज 9 से 10 हजार में पाइए अपनी मनपसंद बाइक

0
138

जयपुर। यदि आप बाइक खरीदना चाहते है और आपके पास नई बाइक खरीदने के लिए पैसे नही है तो निराश होने की जरूरत नही है क्योंकि सेकेंड हैंड बाइक बाजार मेें आपनी मनपसंद बाइक केवेल 9 से 10 हजार में मिल जाएगी। जी हां,इस समय दिल्ली में कई ऐसे बाजार में जहां अच्छी कंडीशन में सेकेंड हैंड बाइक बेची जाती है।
जी हां इस समय दिल्ली के करोल बाग इलाके में सभी कंपनियों के सेकेंड हैंड बाइक बेचे जा रहे है। इस बाजार में आपको हीरो मोटोकॉर्प, होंडा, बजाज और रॉयल एनफील्ड जैसी कंपनियों की पुरानी मगर अच्छी कंडीशन में बाइक मिल जाएगी। आप इन बाइक्स को केवल 9 से 10 हजार खर्च कर खरीद सकते है।
आपको बता दें कि इस सेकेंड हैंड बाइक बाजार में आपको हीरो मोटोकॉर्प की सबसे सफल बाइक स्प्लेंडर रेंज की बाइक मिल जाएगी। आप इस बाइक को इस बाजार में केवल 9 से 12 हजार खर्च कर खरीद सकते है। इस बाजार में ग्राहकों के लिए बाइक पर आपको फाइनेंस की भी सुविधा दी जाती है जिसमें आपको बेहद कम इंटरेस्ट पर फाइनेंस की सुविधा दी जाती है।
इस सेकेंड हैंड बाजार में टीवीएस की पॉपुलर टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक को केवल 10 से 11 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। इन बाजारो में बिकने वाले ये बाइक्स बहुत कम चली होती है। आप इस बाजार में बाइक खरीदने से पहले बाइक को लेकर पुरी तरह से तब्दिश भी कर सकते है। आपको बता दें कि टीवीएस की ये बाइक युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय है। इस बाजार में आपको होंडा की ड्रीम युगा केवल 12 से 14 हजार रुपये में आसानी से मिल जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here