‘जीनियस’ रोमांचकारी रोलर कोस्टर सवारी : अभिनेता उत्कर्ष शर्मा

0
20

हिंदी फिल्म ‘जीनियस’ की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता उत्कर्ष शर्मा का कहना है कि यह दर्शकों के लिए एक रोमांचकारी रोलर कोस्टर सवारी होगी। निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष ने वर्ष 2001 की फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ में बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी। इसमें सनी देओल और अमिषा पटेल मुख्य भूमिका में थे।

फिल्म की कहानी के बारे में उत्कर्ष ने कहा, “यह रोमांचक और पूरी तरह मनोरंजक है। यह एक्शन, ड्रामा, रोमांस, थ्रिल और सस्सपेंस से भरी है। यह दो प्रतिभाओं के बीच एक अनोखा संघर्ष है – एक नवाजुद्दीन (सिद्धिकी) सर और दूसरा मेरे द्वारा अभिनीत है।”

उन्होंने कहा, “फिल्म में बहुत-से उतार-चढ़ाव हैं।” अपने किरदार के बारे उत्कर्ष ने कहा, “वह उत्तर प्रदेश के मथुरा और वृंदावन के एक अनाथ हैं, जो पुजारियों द्वारा लाए जाते हैं। उनकी फोटोजेनिक मेमोरी और उच्च आईक्यू है। वह भगवद गीता और विज्ञान में हैं, इसलिए उनका अपना अनूठा दर्शन है।”

उन्होंने कहा, “वह दुनिया को एक बेहतर स्थान बनाना चाहते हैं। वह आईआईटी जाते हैं, जहां उन्हें प्यार हो जाता है। उन्हें रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) में नौकरी मिल जाती है, जिसके बाद उनके जीवन में नया मोड़ आता है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और अनिल शर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here