General Motors अपनी Electric Micro Car के साथ चीन में प्रगति को तैयार

0

32 वर्षीय फोटोग्राफर जाको जू को पूर्वी शहर हांगझोउ में काम के लिए एक छोटी और मजबूट रन-वे कार की जरूरत दिख रहीं थी। जीएम चाइना के संयुक्त उद्यम में नवीनतम माइक्रो ईवी पर लगने वाले मूल्य के टैग ने इलेक्ट्रिक वाहनों के उनके गुणों को पार कर लिया है।

GM energises China line-up with electric micro carWuling हाँग गुआंग के लिए 38,800 युआन ($ 5735) का भुगतान मिनी EV है, जबकि सिर्फ 28,800 युआन ($ 4,200) के लिए बुनियादी मॉडल चीन की सबसे सस्ती ईवी बना रही है। “यह बहुत अच्छा लगता है। कीमत इतनी कम है और उपस्थिति सरल और सुंदर है, “मैं उस कीमत पर संकोच क्यों करूंगा?”, जू ने कहा।

FOCUS-GM energises China line-up with electric micro car | Nasdaqजुलाई में लॉन्च किये गए Wuling MINI सरकारी सब्सिडी में परिवर्तन के बाद चीन में इलेक्ट्रिक वाहन के नए सेगमेंट की ओर बढ़त दिख रही रहा है। शुल्क के बीच की रेंज वाले छोटे वाहन सुपर-सस्ते मूल्य टैग में बढ़त को देख रहीं है। बुनियादी सुविधाओं के बावजूद छोटी बैटरी के कारण सुरक्षा एयर बैग, एयर कंडीशनिंग और 200 किमी से कम की ड्राइविंग रेंज के खरीदार इतने उत्साही नहीं दिख रहे हैं।

GM energizes Chinese electric micro car market | Arab NewsSGMW, साझेदार SAIC मोटर कॉर्प और गुआंग्सी ऑटोमोबाइल ग्रुप के साथ GM ने अगस्त में लगभग 15,000 वाहनों की बिक्री को पूरा किया है। जिससे यह चीन की सबसे ज्यादा बिकने वाली electric वाहन बन गई है। जिसमें की नए विनिर्माण क्षमताओं का विस्तार करने के लिए योजना को अपनाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here