टीम इंडिया की प्लेइंग XI पर भड़के गावस्कर, बोले- यह खिलाड़ी ही बनता है ‘बलि का बकरा’

इंग्लैंड की तरफ से तेज गेंदबाज जेमस एंडरसन ने शानदार गेंदबाजी की है। एंडरसन ने 20 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किए है। वहीं पहली पारी में उन्होंने सिर्फ 13.2 ओवर ही फेके है। पांच विकेट लेने के साथ ही एंडरसन लॉर्डस के मैदान पर इतिहास बनने के बेहद करीब आ गए है।

0
79

जयपुर. दूसरा मैच लॉर्डस के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 35.2 ओवर में 107 रन बनाकर आउट हो गई। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन आर अश्विन ने 29 रन बनाए है। इसके अलावा विराट कोहली ने 23 और रहाणे ने 18 रन का योगदान दिया।

आपको बता दें कि पहली पारी के भारत के इस प्रदर्शन से पूर्व भारतीय खिलाडी सुनील गावस्कर को गुस्सा आ गया। दूसरे टेेस्ट में भारतीय टीम में हुए बदलावों को देखकर गावस्कर भडक उठे। उन्होंने बदलाव को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

टीम इंडिया के पूर्व खिलाडी सुनील गावस्कर ने कहा है कि दूसरे टेस्ट मैच में धवन को बाहर करना गलत है। उन्हें ही हर बार ‘बलि का बकरा’ बनाया जाता है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि टीम इंडिया की बल्लेबाजी का स्तर यदि थोडा सा भी गिर जाए तो धवन को टीम से बाहर कर दिया जाता है।

इसके साथ ही गावस्कर ने बताया कि एजबेस्टन में खेले गए पहले मैच को देखा जाए तो धवन ने मुरली विजय से ज्यादा रन बनाए थे। इसके बावजूद धवन को दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया है। और विजय को खिलाया गया है। धवन को बाहर करके टीम इंडिया ने गलत फैसला ले लिया है।

 

धवन को बाहर बैठाने पर नाराज हुए गावस्कर ने कहा है कि अगर आपको धवन को बाहर ही बैठाना था। तो इंग्लैंड के दौरेे पर ही क्यों लेकर गए। धवन ने कई मैचों में अपने आप को साबित किया है। भले ही इस समय उनकी फॉर्म खराब चल रही हो। इस मैच में धवन की जगह पुजारा को शामिल किया गया था। जो एक रन बनाकर रन आउट हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here