ENG VS IND 5th TEST: इंग्लैंड में मिली हार के बाद सभी कर रहे विराट की आलोचना, लेकिन गंभीर ने कहा कुछ ऐसा खत्म हो सकता हैं विराट से मतभेद

भारत और इंग्लैंड के बीच टीम इंडिया के प्रदर्शन से हर कोई नाखुश है। एक तरह भारतीय टीम के आलोचना की जा रही है । दरअसल इंग्लैंड ने भारत पर 3-1 से बढ़त बनाते हुए सीरीज पर कब्जा किया है । गौतम गंभीर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, गंभीर का मानना है कि भले भारतीय टीम ने सीरीज गंवा दी हो पर अंतिम टेस्ट मैच जीतने की उम्मीद है।

0
132

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और इंग्लैंड के बीच टीम इंडिया के प्रदर्शन से हर कोई नाखुश है। एक तरह भारतीय टीम के आलोचना की जा रही है । दरअसल इंग्लैंड ने भारत पर 3-1 से बढ़त बनाते हुए सीरीज पर कब्जा किया है । गौतम गंभीर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है, गंभीर का मानना है कि भले भारतीय टीम ने सीरीज गंवा दी हो पर अंतिम टेस्ट मैच जीतने की उम्मीद है।

गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के इस सीरीज इंग्लैंड को दी कांटे की टक्कर का भरोसा जताया है । इसके साथ ही गंभीर ने अपने बयान में कहा  जाहिर तौर पर अंतिम टेस्ट मैच को लेकर टीम पूरी तरह से तत्पर है। सीरीज तो हो जाएगी और धूल भी हो जाएगी।

लेकिन भारतीय टीम अपना सबकुछ यहां पर झोंक देगी। उन्होंने वास्तव में बहुत अच्छी प्रतिस्पर्धा की, लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में केवल टक्कर देने से काम नहीं चलता यहां आपको टेस्ट मैच जीतने होते हैं। सबसे सकारात्मक बात तो गेंदबाजी आक्रमण से आयी।

इन्होंने इंग्लैंड को पूरे समय दबाव में रखा। केवल ये हैं कि बल्लेबाज बोर्ड पर ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं कर सके।इसके साथ भारतीय के पूर्व सालामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आगे कहा कि एडबस्टन और साउथैम्पटन दो उदाहरण थे, जहां दोनों मैच भारत जीत सकता था।

उनको दोनों ही टारगेट हासिल करने चाहिए थे। लेकिन ये हो नहीं सका। तो मुझे लगता है कि भारतीय टीम 5वें टेस्ट को जीतने की तरफ देख रही है और सीरीज को 4-1 की बजाए 3-2 बनाने की सोच रही है। ओवल टेस्ट क्रिकेट की मेजबानी के लिए अच्छा स्थान है। वहीं गंभीर का मानना है कि ओवल की विकेट बल्लेबाजी के लिए शानदार है ।

 

क्या अंतिम टेस्ट मैच भारतीय टीम जीत पाएगी कमेंट बॉक्स में दीजिए अपनी राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here