गौतम गंभीर इस तरह आईपीएल 2018 में दिल्ली को बनाना चाहते हैं चैंपियन

0
71

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। बता दें की दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के कप्तान गौतम गंभीर ने ऐलान कर दिया है कि टीम को वह जरुर चैंपियन बनाएंगे । उन्होंने कहा, ” जो मैंने दिल्ली को चैंपियन बनाने का वादा किया है वो पक्का है ।

 

उनकी टीम मुख्या कोच रिकी पोंटिंग के कुशल मार्गदर्शन में इस बार आईपीएल 11 में खिताबी मंजिल तय करेगी। बता दें की गंभीर ने पोंटिंग और टीम के सीईओ हेमंत दुआ के साथ एक संवाददाता सम्मलेन में बेहतर प्रदर्शन करने का विश्ववास व्यक्त करते हुए कहा ” मैं शुरूआती तीन साल दिल्ली टीम से खेला था।

 

इसके बाद में केकेआर चला गया और अब वापिस दिल्ली लौट हूं। अपने घर लौटना दुखद लगा रहा है और मेरी पूरी कोशिश रहेगी की टी इस बार बुलंदियों पर पहुंचे।

 

बाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज ने कहा ” हमारे साथ मुख्य कोच के रुप में पोंटिंग जैस लीजेंड खिलाड़ी है। पोंटिंग जैसे खिलाड़ी हमारे टीम के युवा खिलाड़ियों को प्रेरित कर सकते हैं ।

 

हमारे पास अच्छे खिलाड़ियों का ग्रुप है औ मुझे लगता है कि इस बार टीम से बेहतर प्रदर्शन करेगी । दिल्ली ने आईपीएल के शुरुआती सत्रों में अच्छा प्रदर्शन किया था और दो बार सेमीफाइनल में जगह भी बनाई थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here