विश्व कप से पहले गौतम गंभीर ने गिनाई टीम इंडिया की कमजोरी

0
33

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप से पहले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने टीम इंडिया की कमजोर कड़ी को उजागर कर दिया है।सालों तक भारतीय टीम हिस्सा रह चुके हैं गौतम गंभीर का मानना है कि भारतीय विश्व कप टीम एक तेज गेंदबाज़ की कमी है ।

बता दें की 2011 विश्व कप में गौतम गंभीर ने मैच जिताऊ पारी खेलकर भारत को खिताब दिलाया ।टीम इंडिया के बारे में बात करते हुए गंभीर ने कहा कि – मुझे लगता है कि भारतीय टीम में एक तेज गेंदबाज़ की जरूरत है। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को और सहयोग चाहिए। आप कह सकते हैं कि हरफनमौला हार्दिक पांड्या और विजय शंकर कमी पूरी कर सकते हैं।

लेकिन मैं आश्वस्त नहीं हूं। आखिर में टीम संयोजन सही रखना अहम हैं। बता दें की गौतम गंभीर ने सीएट क्रिकेट रेटिंग इंटरनेशनल पुरस्कर 2019 के कार्यक्रम में शिरकत की और इस दौरान उन्होंने विश्व कप को लेकर बात की। विश्व कप के बारे में बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा – यह हमें सही विश्व कप चैंपियन मिलेगा और मुझे लगता है कि आईसीसी को आगे भी यही प्रारूप रखना चाहिए।

टूर्नामेंट में प्रमुख टीमों के बारे में पूछने उन्होंने भारत,ऑस्ट्रेलिया , इंग्लैंड और न्यूजीलैंड को काम लिया।विश्व कप का आगाज 30 मई से इंग्लैंड में होगा।इस बड़े टूर्नामेंट में दस टीमें भाग ले रही हैं । विश्व कप में भारतीय टीम अपने पहले ही मुकाबले दक्षिण अफ्रीका का सामना करेगी। दोनों टीमों के बीच 5 जून को हैम्पशॉयर में मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम 22  मई को इंग्लैंड के लिए  रवाना  होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here