करियर के आखिरी मैच में गौतम गंभीर ने किया कमाल, आंध्र प्रदेश के खिलाफ मैच में खेली यादगार पारी

0
50

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बीते दिनों गौतम गंभीर ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है जिसके बाद वह रणजी ट्रॉफी में अपना अंतिम मैच खेल रहे हैं और यहां उन्होंने अभी तक कमाल का प्रदर्शन करके सभी का दिल जीत लिया है। गंभीर ने अबतक केवल 116 गेंदों का सामना करते हुए 67 रन बनाकर खेल रहे हैं।

अपनी पारी में महान गंभीर ने 6 चौके जमाए हैं। गौरतलब है कि गंभीर ने क्रिकेट के हर एक फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला कर लिया है। यह मैच अपने क्रिकेट करियर का अंतिम मैच है। बता दें की बीते दिनों गौतम गंभीर ने एक इमोशनल मैसेज वीडियो के जरिए अपने फैंस को सन्यास की जानकारी दी थी।

बता दें की गौतम गंभीर का वह वीडियो बहुत इमोशनल था । उन्होंने इस वीडियों में तमाम उन लोगों को धन्यवाद किया था जिनसे वह क्रिकेट करियर के दौरान जुड़े रहे ।गंभीर ने कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया है और अब अपने इस मैच को यादगार बनाने के लिए जमकर बल्लेबाजी करके दिखाई ।

क्रिकेटर गौतम गँभीर कोई साधारण बल्लेबाज नहीं है यह बात हम सभी जानते हैं । उनकी अपने विशिष्ट शैली रही है  जिसके दम वह भारतीय क्रिकेट में अपना अलग स्थान बनाते हैं । गौतम गंभीर  वही बल्लेबाज हैं जिन्होंने  भारत को 2007 टी 20 विश्वकप और 2011 क्रिकेट विश्वकप दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई , दोनों टूर्नामेंटों में फाइनल मैच की पारी इस खिलाड़ी की यादगार रही है । फिलहाल की स्थिति में ऐसा कोई युवा बल्लेबाज नहीं है जो गौतम गंभीर की कमी को पूरा कर पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here