शाहरुख के इस लुक के पीछे थी गौरी खान की कड़ी मेहनत, 26 साल बाद किया खुलासा

0
42

बॉलीवुड के किंग खान अपने हर लुक क लेकर यूं तो काफी पॉपुलर होते है वही हाल ही में गौरी खान ने शाहरुख के एक लुक को लेकर खुलासा किया जिसकी मानें तो इंटिनियर डिजाइनर के तौर पर अपना बखुबी नाम करने वाली गौरी खान ने ही शाहरुख के इस लुक को डिजाइन काय था जी हां आपको बता दें गौरी खान ने पति शाहरुख खान की 26 साल पुरानी तस्वीर साझा की। जिसके बाद इस राज का पता चला।

सामने आई इस तस्वीर में शाहरुख व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर लाल शर्ट पहने और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान ने साथ इस तस्वीर में बाजीगर की अभिनेत्री काजोल भी दिखाई दे रही हैं। पति की इस थ्रोबैक तस्वीर को साझा करते हुए गौरी खान ने बेहद खास ट्वीट भी लिखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी ने लिखा कि ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि 90 के दशक की जींस, टी-शर्ट, बुलेट बेल्ट और रेड शर्ट को मैंने डिजाइन किया है। हाथों से पेंट की गई पैंट मेरी सबसे पसंदीदा है।’ बता दें कि शाहरुख और काजोल की ये तस्वीर फिल्म बाजीगर के ये काली काली आंखें की है। किंग खान की इस थ्रोबैक तस्वीर पर कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

अब यदि बात शाहरुख की इसफिल्म की करें तो फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।अक्षय कुमार,सलमान खान, आमिर खान के मना करने के बाद इस फिल्म को शाहरुख को ऑफऱ किया गया था।जिसमें शाहरुख ने कमाल कर दिया फिल्म में उनके साथ शिल्पा शेट्टी और काजोल मुख्य भूमिका में नजर आई थी।अब शाहरुख खान जल्द ही नेटफिलिक्स की बेव सीरिज में नजर आएंगे।जिसमें उनके साथ इमरान हाश्मी भी नजर आएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here