Samachar Nama
×

Garmin ने 20,990 रुपये में भारत में लॉन्च किया नया स्मार्टवॉच

अमेरिकी बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी गार्मिन ने रविवार को ‘लिली’ के नाम से भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 20,990 रुपये रखी गई है। कंपनी के मुताबिक, स्मार्टवॉच में महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़े कई फीचर्स हैं जैसे कि मेन्सट्रअल साइकिल ट्रैकिंग, नया लॉन्च प्रेग्नेंसी ट्रैकिंग फीचर इत्यादि। गार्मिन
Garmin ने 20,990 रुपये में भारत में लॉन्च किया नया स्मार्टवॉच

अमेरिकी बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी गार्मिन ने रविवार को ‘लिली’ के नाम से भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 20,990 रुपये रखी गई है। कंपनी के मुताबिक, स्मार्टवॉच में महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़े कई फीचर्स हैं जैसे कि मेन्सट्रअल साइकिल ट्रैकिंग, नया लॉन्च प्रेग्नेंसी ट्रैकिंग फीचर इत्यादि।

गार्मिन इंडिया के निदेशक अली रिजवी ने अपने एक बयान में कहा, “स्टाइल से लेकर सेहत की देखभाल करने तक लिली एक परफेक्ट वॉच है। हम उम्मीद करते हैं कि हमारी इस नई वॉच से अधिक से अधिक महिलाएं लाभान्वित हो, उन्हें और उनके परिवार को एक स्वास्थ्यवर्धक जिंदगी जीने का मौका मिले।”

गार्मिन कनेक्ट ऐप और इससे संबद्ध गार्मिन स्मार्टवॉच से महिलाएं प्रेग्नेंसी से संबंधित कई प्रकार की गतिविधियों पर नजर रख सकती हैं जैसे कि बेबी मूवमेंट को ट्रैक करना, खून में ग्लूकोज के स्तर का आकलन करना, अपने हिसाब से रिमाइंडर सेट करना, एक्सरसाइज और खान-पान से संबंधित टिप्स का मिलना इत्यादि।

इससे तनाव के स्तर, बॉडी बैटरी को भी ट्रैक किया जा सकता है और इसकी मदद से खेल संबंधित कई तरह की गतिविधियों का भी आनंद लिया जा सकता है।

नयूज सत्रोत आईएएनएस

Share this story