गांगुली ने बताई वजह, इसलिए विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा पाकिस्तान

0
37

जयपुर ( स्पोर्ट्स  डेस्क) विश्व कप 2019 रोमांच से भरपूर होने वाला है। इस टूर्नामेंट में कई कांटे की टक्कर के मुकाबले देखने को मिलेंगे। इंग्लैंड में खेले जाने वाले विश्व कप दस टीमें भाग ले रही हैं इसलिए कुछ कहा नहीं जा सकता है कि कौन सी टीम खिताब अपने नाम करेगी ।

हालांकि विश्व कप के आगाज से पहले ही यह अनुमान लगाया जाने लगा है कि कौन सी टीम अपने नाम खिताब कर सकती है। टूर्नामेंट में हर टीम को 9 मुकाबले खेले को मिलेंगा। इस विश्वकप का वैसा ही प्रारूप है जैसे आईपीएल में देखने को मिलता है । विश्व कप में ग्रुप स्टेज से लेकर सेमीफाइनल और फाइनल में पहुंचने की जंग संघर्षपूर्ण होगी। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इसी बीच अपने चार सेमीफाइनलिस्टों के नाम बताए हैं। इसमें उन्होंने भारत के साथ इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान को भी शामिल किया है। पाकिस्तान को लेने के सवाल पर उन्होंने कहा है कि इस टीम का इंग्लैंड में रिकॉर्ड शानदार है।

गांगुली ने कहा – पाकिस्तान ने इंग्लैंड में दो साल पहले चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा किया था। यहीं पर उन्होंने 2009 का टी-20 विश्व कप भी जीता था। पाक टीम इंग्लैंड में हमेशा अच्छा खेलती है। बता दें की गांगुली ने कहा आप देख सकते हैं कि इंग्लैंड ने पिछले गेम में 374 रन बनाए थे तब भी पाकिस्तान केवल 12 रनों से मैच हारा । पाक ने इंग्लैंड को टेस्ट मुकाबलों में भी हराया है।इस टीम की गेंदबाजी़ अच्छी रही है। विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच भी रोमांचक भिड़त देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here