लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में युवती से गैंगरेप

0
42

जयपुर। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हैवानियत का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जान से मारने की धमकी देकर दरिंदों ने एक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप किया। तथा इस घिनौनी बारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ित महिला को रास्ते में ही फेंककर चले गए। जिसके बाद पीड़िता ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए भेज दिया है।

पीड़िता युवती ने अपनी रिपोईट में पुलिस को बताया कि उसकी सदर क्षेत्र के एक मोहल्ले में रिश्तेदारी है। वह यहां पर अपने एक रिश्तेदार के पास आई हुई थी। 27 अगस्त की शाम को 7 बजे वह अपने घर जाने के लिए रोडवेज बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी।

तभी सीतापुर ऑफिसर्स कॉलोनी निवासी छोटू अपने भाई यासिन व चालक कल्लू के साथ कार लेकर वहां पर आ गया। उन्होंने उस युवती से कहा कि वे सीतापुर जा रहे हैं तुम्हें भी छोड़ देंगे। और पूड़िता को अपनी कार में बिछा लिया।

इसके बाद पीड़िता ने कहा कि शाम लगभग साढ़े सात बजे अटसालिया रेलवे फाटक पर बरनई चौराहे के पास पहुंचकर उन लोगों ने कार रोक दा तथआ पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर तीनों ने पीड़ीता के साथ बारी बारी से रोप किया। इस मामले को लवेकर इंस्पेक्टर जसवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। तथा पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। तथा इस मामले की आगे जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here