यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

0
432
representational image

जयपुर। एक तरफ बलात्कार की घटनाओं को लेकर देशभर में आलोचना और गुस्सा देखमने को मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ इतने सारे हो-हल्ले के बीच भी बलात्कार की घटना कम होने का नाम भी नहीं ले रही है।

कल नोएडा से होकर गुज़रने वाली यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बलात्कार की घटना से वापस सनसनी मच गई है। ये बलात्कार की घटना शनिवार शाम की है। इस मामले में दोनों रेप करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता युवती ग्रेटर नोएडा में जॉब करती है। शनिवार की शाम जब वो अपना काम करके ऑफिस से निकली तो इलेक्ट्रॉनिक्स शो-रूम में काम करने वाले आरोपी सलमान ने उसे अपने होंडा सिटी कार में घर छोड़ने के बहाने बिठा लिया।

पीड़िता और सलमान की दोस्ती 15 दिनों पहले ही हुई थी और वो पहले भी उसे घर तक छोड़ चुका था।

वारदात के दिन सलमान ने उसे अपनी कार में बिठाया और इसके बाद अपने दोस्त साजिद को भी फोन करके बुलाया और उसे भी अपने कार में बिठा लिया।

इसके बाद दोनों आरोपियों ने अपनी कार को यमुना एक्सप्रेस-वे के तरफ मोड़ लिया। ऐसा होने पर पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसके साथ दोनों ने मारपीट की और फिर रेप की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस को दिये लड़की के बयान के अनुसार दोनों आरोपियों ने कार के शीशे काले कपड़े से ढंक दिये थे और रास्ते में करीब तीन बार कार को रोका गया था।

टॉल प्लाजा आने पर दोनों ने लड़की के मुंह के अंदर कपड़ा डाल दिया था और सीट के नीचे उसका सर झुका दिया था। लड़की ने इस दौरान दोनों से बहुत मिन्नतें भी की। दोनों ने पीड़िता के फोन को भी छीन लिया था।

रेप करने के बाद दोनों ने लड़की को मथुरा छोड़ दिया और फरार हो गए। इसके बाद लड़की ने 100 नंबर डायल करके यूपी पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

यूपी पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और दोनों आरोपियों को भागते हुए धर-दबोचा। दोनों आरोपियों सलमान और साजिद को पुलिस ने गुरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के मेडिकल रिपोर्ट के हिसाब से रेप की पुष्टि भी हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here