एस पेन स्टाइलस के साथ गैलेक्सी टैब एस5 अगस्त में हो सकता है लॉन्च्, जानिये संभावित फीचर्स.

0
35

जयपुर। दक्षिण ​कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंम्पनी सैमसंग अपने अप​कमिंग गैलेक्सी टैब एस 5 को अगस्त में लॉन्च करने की संभावना है। इस टैबलेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित किया जाएगा और यह एस पेन स्टाइलस को सपोर्ट करेगा। आपको जानकारी दे दें की सैमसंग ने अप्रैल में गैलेक्सी टैब S5 को एक मिड़—रेंज टेबलेट के रूप में लॉन्च किया था। जिसमें स्नैपड्रैगन 670 प्लेटफॉर्म का उपयोग किया गया है। लेकिन ये एस पेन स्टाइलस को ड्रॉप करता है। अब, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग अब एस5 टैबलेट को एक पेन स्टाइलस के साथ अगस्त में लॉन्च करेगा।
माना जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 5 टैबलेट बाजार में ऐप्पल आईपैड प्रो को टक्कर देगा। गैलेक्सी क्लब के अनुसार, सैमसंग अपना फ्लैगशिप टैबलेट एस पेन के साथ लॉन्च करेगा।
रिपोर्ट में डिवाइस से कुछ प्रमुख विशेषताओं का भी उल्लेख किया गया है। सैमसंग इस साल क्वालकॉम के प्रमुख स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म का उपयोग करेगा। चिपसेट वही है जो गैलेक्सी S10 सीरीज़ पर देखा गया है। गैलेक्सी टैब की पिछली दो जेनरेशन में स्नैपड्रैगन 855 का यूज किया गया है। और इस टैबलै में भी सैमसंग स्नैपड्रैगन 855 को ही इस्तेमाल करेगा। गैलेक्सी टैब एस 5 में कम से कम 6GB रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। सैमसंग गैलेक्सी टैब S5 लाइनअप के साथ 64 जीबी बेस वेरिएंट को पूरी तरह से गिरा सकता है। इस टैब की कीमत के बारें में कंम्पनी ने अभी कोई भी खुलास नहीं किया है। और ना ही अभी इसके लॉन्च होने की निशचित डेट को कोई आधिकारिक खुलासा कीया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here