गैलेक्सी एस 9 सीरीज़, नोट 8 को जनवरी 2020 से एंड्रॉइड सिक्योरिटी अपडेट जारी

0

जयपुर। सैमसंग ने अपने पुराने फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 8 और गैलेक्सी S9 सीरीज के लेटेस्ट जनवरी 2020 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच को क्रमशः जर्मनी और फ्रांस में लॉन्च करना शुरू कर दिया है। जैसा कि सैममोबाइल द्वारा रिपोर्ट किया गया है, उसी अपडेट को जल्द ही अन्य बाजारों में शुरू करने की संभावना है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 अपडेट एंड्रॉइड 9 टाई बिल्ड पर आधारित N950FXXS8DSL3 को हिट करता है। दूसरी ओर, गैलेक्सी S9 और S9 +, फर्मवेयर संख्या G96 * FXXS7CTA1 को हिट करता है। अपडेट केवल चुनिंदा देशों में ही उपलब्ध है, इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि भारत सहित अन्य देशों के उपयोगकर्ताओं को कितनी देर तक अपडेट का इंतजार करना होगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस 9 सीरीज, गैलेक्सी नोट 8 अपडेट का विवरण
नए अपडेट के लिए चैंज किसी भी नई सुविधाओं का उल्लेख नहीं करता है। इसमें बग फिक्स, जनवरी 2020 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ सुरक्षा संवर्द्धन शामिल हैं। नए फीचर्स आने वाले Android 10 अपडेट के साथ One UI 2.0 पर आधारित होंगे।

Google Android बुलेटिन वेबसाइट के अनुसार, नए जनवरी 2020 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच में एक गंभीर भेद्यता के लिए एक फिक्स शामिल है । ओटीए अपडेट चरणों में चल रहा है इसलिए धीरे-धीरे सभी इकाइयों तक पहुंचने से पहले थोड़ा समय लग सकता है। आपको अपडेट डाउनलोड करने के लिए एक पुश नोटिफिकेशन मिलेगा।
वैकल्पिक रूप से, सिस्टम -> सिस्टम -> सिस्टम अपडेट -> डाउनलोड और इंस्टॉल करके अपडेट की उपलब्धता को भी जांचा जा सकता है।  स्मार्टफोन 6.3-इंच क्वाड एचडी (2960×1440) सुपरमॉलेड डिस्प्ले के साथ आता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर पर चलता है। भारत का वेरिएंट कंपनी के Exynos ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलने की संभावना है। स्मार्टफोन की प्रमुख विशेषताओं में से एक इसका ड्यूल-कैमरा सेट-अप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here