वीडियो में झूठे वादों पर घिरे गडकरी तो दी सफाई, कहा- मोदी जी या 15 लाख के बारे में तो कुछ नहीं कहा

0
35

जयपुर। कुछ दिन पहले नितिन गडकरी का एक वीडियो सामने आया था जिसमे वो ये कहते हुए दिखा रहे थे की चुनाव के समय उनको बोला गया की आप जितने वाले नहीं हो इसलिए बड़े बड़े वादे कर दो आपकी कौनसी जवाबदारी बनती है. उन्होंने कहा की इसलिए बीजेपी ने बड़े बड़े वादे कर दिए लेकिन अब जब सरकार बन गैओर लोग उनसे आकर सवाल करते है की उनके वादों का क्या हुआ तोवो हंस कर उन सवाल को टाल देते है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद नितिन गडकरी ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर कहा की उन्होंने ये कभी नहीं कहा की मोदी जी क्यों 15 लाख के बारे में कुछ नहीं बोलते है.

गड़करी ने इस मामले में जवाब देते हुए उल्टा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कब से मराठी समझने लगे, क्योंकि वह कार्यक्रम मराठी में था और राहुल गांधी ने उस क्लिप को शेयर करा था.  यही नहीं, गडकरी ने दो कदम आगे बढ़ते हुए ये भी कह दिया कि कि वीडियो में महाराष्ट्र सरकार के संदर्भ में बात हो रही थी और उसका बीजेपी या केंद्र की मोदी सरकार से कोई लेना-देना नहीं है.

आपको बता दे की जिस शो में नितिन गडकरी ने ये बात कही वो मराठी में था और उस शो को नाना पाटेकर होस्ट कर रहे थे. नितिन गड़करी की ये बात सुनकर भी हंसी छुट गई और शायद वो भी मन में सोचने लगे होंगी की भाई तुमने भी क्या जनता को मूर्ख बनाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here