गडकरी बोले, मैंने पहले ही कहा था कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी संभव है

0

जयपुर। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर अपना पुराना बयान एक बार फिर दोहराया है। उन्होंने कहा कि मैंने तो पहले ही कहा था कि क्रिकेट और राजनीति में सब कुछ संभव। उन्होंने कहा कि आज आप समझ गए होंगे कि मेरा क्या मतलब था। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर अपना पुराना बयान एक बार फिर दोहराया है। उन्होंने कहा कि मैंने तो पहले ही कहा था कि क्रिकेट और राजनीति में सब कुछ संभव फुलस्टॉप उन्होंने कहा कि आज आप समझ गए होंगे कि मेरा क्या मतलब था।

आपको बता दें कि 14 नवंबर को एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान पर नितिन गडकरी ने कहा था कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी कभी भी हो सकता है। कभी लगता है कि आप हार रहे हैं लेकिन परिणाम एकदम उलट ही आता है।

आपको बता दें कि आज सभी कोई उम्मीद थी कि एनसीपी कांग्रेस की शिवसेना के साथ गठबंधन की सरकार बनने वाली है लेकिन इन सभी के बीच खबर आई कि आज सुबह राजभवन में देवेंद्र फडणवीस ने बतौर मुख्यमंत्री शपथ ली है और उन्हीं के साथ अजीत पवार ने बतौर उप मुख्यमंत्री शपथ ली है जिसके बाद सब कुछ सियासी हलचल पलट गई है।

वही अजित पवार का भारतीय जनता पार्टी के साथ आने की खबर किसी को कानों कान तक नहीं थी पुलिस अब अब दोनों के सामने विधानसभा में बहुमत साबित करने की सबसे बड़ी चुनौती हो सकता है। वहीं भारतीय जनता पार्टी और एनसीपी ने मिलकर सरकार को बनाई है लेकिन नवनियुक्त सरकार को 30 नवंबर तक अपना बहुमत साबित करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here