कोठे से लड़की को छुड़ाकर लाया और कर ली शादी, हैरान कर देगी ये प्रेम कहानी, एक बार जरूर पढ़ें

0
134

जयपुर, कहा जाता है कि अगर किसी से प्यार हो जाए तो उसे अपने प्यार के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं देता है। मध्य प्रदेश के आकाश ने भी एक लड़की से प्यार किया और उसे पाने के लिए अपनी जान को जोखिम मे डाल दिया। हालंकि उन दोनों का प्यार रंग लाया और उन्होंने कोर्ट पहुंचकर शादी कर ली। जानकारी के अनुसार दोनों युवक युवती एक ही समुदाय के थे। साथ ही इस युवक ने अपने पूरे समाज को एक सकारात्मक संदेश भी दिया है।

क्योंकि इस समाज मे नाबालिग लड़कियों को वेश्यावृति के धंधे में धकेल दिया जाता है। बता दें कि मालवा के नीमच, मन्दसौर और रतलाम जिलों के के आसपास इस समुदाय के करीब 250 डेरे हैं जो खुलेआम वेश्यावृत्ति करते हैं। इस समुदाय के लोग अपनी खुद अपनी बच्चियों को इस गंदे काम में धकेल देते हैं। जहां चंद रूपयो में इन बच्चियों के जिस्म के साथ खेला जाता है।

हैरानी की बात तो यह है कि काफी सालों से यह काम हो रहा है लेकिन प्रशासन ने अभी तक इसे बंद कराने के लिए कोई कदम नहीं उठाया है। आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार बांछड़ा समुदाय में बच्चियों के साथ इस तरह का अन्याय देखकर कर इस प्रेमी आकाश का खून खोलता है। लेकिन पूरे समुदाय के सामने यह कुछ भी नहीं कर पाता है। आकाश ने पुलिस को बताया कि अगर प्रशासन साथ दे तो वह इस गंदगी को मिटाने के लिए प्रयास करेगा। इतना ही नहीं यह आकाश इसके लिए ‘फ्रीडम फर्म’ नाम के एनजीओ के साथ मिलकर काम भी करने लगा है।

उसने बताया कि अब तक वह करीब 60 लड़कियों को देह व्यापार के दलदल आजाद करा चुका है। उसने बताया की तीन साल पहले एक रेस्क्यू के दौरान भारती से मुलाकात हुई थी। हालांकि उस दौरान नाबालिग थी जो आगे पढना चाहती थी। लेकिन उसकी मां ने उसे इस गंदगी मे धकेल दिया था। लेकिन आकाश ने इसे एक हॉस्टल मे भर्ती करा दिया और पढाने की कोशिश करने लगा। अब वह इससे शादी कर चुका है। हालांकि प्रशासन ने इसके कार्य को सराहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here