मुंबई रिसेप्शन से लेकर हनीमून तक का ये है प्रिंयका निक की प्लानिंग, आप भी जानें

0
38

हाल ही में अपनी रॉयल वेडिंग को अंजाम देने के लिए जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी करने वाले निकयांका लगातार अपनी शादी के चलते सुर्खियां बटौर रहे है।हाल ही में दोनो ने अपनी शादी की तस्वीरो को रिलीज किया है दरअसल दोनों ने विदेशी मैग्जीन को अपनी शादी की तस्वीरें रिलीज करने का राइट दिया था जिसके बाद मैग्जीन ने सभी फोटोज को बारी बारी से रिलीज किया है।

निकयांका की शादी तो हो गई लेकिन इस कपल की लगातार रिसेप्शन और कई कार्यक्रम जारी है लगातार निकयांका अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ रहे है।एक तरफ जहां दिल्ली में रिसेप्शन देने के बाद दोनों एप ल़ॉन्चिंग में पहुंचे वही कपल लगातार अपनी शादी और अपने काम के बीच में एक समांनतरता बनाए हुए है।

खैर ये वाकई तारीफें लायक है लेकिन फिलहाल हम बात कर रहे है निकयांका के मुंबई रिसेप्शन की तो बता दें प्रिंयका निक अपना दूसरा रिसेप्शन जो कि बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज के लिए खास  होने वाला है ये रिसेप्शन 20 दिसंबर को मुंबई में एक ग्रैंड पैलेस में रखा जाएगा।

वही दोनों इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई दिग्गजो के साथ उनकी फैमिली को इनवाइट करने वाले है रिसेप्शन के बाद कपल अपनी प्री हनीमून पर जा सकता है हालांकि कहा जा रहा है रिसेप्शन के बाद एक दिन प्रिंयका करण जौहर के शो कॉफी विद करण की शूटिंग करीना के साथ करेंगी उसके बाद ही कपल अपने हनीमून के लिए जाएगा।

इसी के साथ हनीमून के लिए प्रिंयका निक ने जनवरी के पहले हफ्ते की प्लानिंग की है इस छोटे से हनीमून के बाद प्रियका अपनी फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग में जुट जाएगी वही अपनी आगामी फिल्म के लिए अहमदाबाद भी शूटिंग कर देगी।फिल्म को शूट कर कुछ दिनो बाद फिर से कपल अपने बडे हनीमून पर जा सकता है।जिसकी गुंजाईश लगाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here