मॉब लिंचिंग से लेकर दिल्ली शहर को महिलाओं के लिए असुरक्षित बता कर जॉन ने रखी अपनी राय

0
107

फिल्म परमाणु की सक्सेस को जीने पहुँचे जॉन अब्राहम ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान दिल्ली में शिरकत की।जहां जॉन ने उनकी फिल्मो के साथ ही देश की समस्याओं के बारें में भी सवाल किये गये।बता दें जॉन जल्दी ही अपनी आगामी फिल्म सत्यमेव जयते में नजर आएंगे फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

एक नजर डालते है जॉन से देश के लिए पूछे गये कुछ सवालो की और इंटरव्यू के दौरान जब ज़ॉन से करप्शन के बारे में  पूछा गया तो उनका कहना था- आज देश की मुख्य समस्या ही करप्शन है। बिना पैसे दिए कोई भी सरकारी काम नहीं होता है। यही नहीं उन्हें भी कई बार करप्शन का सामना करना पड़ा है।

करप्शन के लिए अपना एक उदाहरण देते हुए ज़ॉन कहते है- मुझे अपनी गाड़ी के लिए नंबर चाहिए था, जब मैं सरकारी ऑफिस पहुंचा तो मुझसे 20 हजार रुपए मांगे गए। ऑफिस में उस कर्मचारी ने कहा कि रसीद में 15 हजार ही लिखेंगे बाकी आप समझ लेना। जिस पर मैंने उस कर्मचारी से कहा, क्या समझ लेना, मुझे कुछ भी नहीं समझना है। ना तो मैं घूस लेता हूं ना ही देता हूं इसलिए मैं 15 हजार ही दूंगा।

दिल्ली शहर के बारें में पूछे जाने पर जॉन कहते है- यह शहर दूसरों की अपेक्षा ज्यादा व्यवस्थित है। यहां आना हमेशा अच्छा लगता है लेकिन यह महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित भी है। कुछ लोग इस बात पर बुरा मान जाते हैं कि उनके शहर के बारे में ऐसा क्यों कहा लेकिन सच्चाई यही है, इसे हमें स्वीकार करना चाहिए और शहर को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाने की कोशिश करनी चाहिए।

इसी के साथ जॉन से  मॉब लिंचिंग  के  बारें में पूछा गया जिसके लिए जॉन कहते है-निश्चित रुप से यह शर्मनाक है। धर्म के नाम पर इस तरह की घटनाएं अगर हो रही हैं तो हमारे समाज को इस बारे में सोचना पड़ेगा।जॉन अब अपनी फिल्म सत्यमेव जयते के प्रमोशन में बिजी है ये फिल्म देशप्रेम पर आधारित है।जिसकी वजह से 15 अगस्त को रिलीज की जा रही है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here