आलिया से लेकर अक्षय कुमार तक भारत में वोट नहीं दे सकते ये बॉलीवुड सितारे

0
108

बॉलीवुड में आज हम उन स्टार्स के बारें में बात करने जा रहे है जो कि रहते तो भारत में है लेकिन उनकी पैदाईशी कही और की है जी हां इसी वजह से ये स्टार्स भारत में वोट नहीं दे सकते है।तो आइए बात करते है इन स्टार्स के बारे में

दीपिका पादुकोण– बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने भले ही अपना करियर और अपने जन्म के बाद भारत की राह चुनी हो लेकिन बता दें दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 को कोपनहेगेन, डेनमार्क में हुआ था।जिस कारण दीपिका भारत में अपना किसी प्रकार का कोई वोट नहीं दे सकती है।

कैटरीना कैफ- इस लिस्ट में कैटरीना का नाम भी शामिल है बता दें कैटरीना कैफ का जन्म हॉन्गकॉन्ग में हुआ था. उनके पिता कश्मीर के एक बिज़नेस मैन हैं और उनकी मां एक लॉयर के साथ-साथ एक चैरिटी वर्कर हैं।कैटरीना ने अपनी पहचान बॉलीवुड के गलियारो में बनाई है।

आलिया भट्ट- बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया के पिता भले ही भारत की पैदाईशी है लेकिन बता दें आलिया भट्ट का जन्म मुंबई में हुआ उनके पिता महेश भट्ट एक गुजराती फॅमिली से है।वही इस बात को बहुत ही काम लोग जानते है की आलिया की मां सोनी राजदान बर्मिंघम में पैदा हुई थीं।उनके पास ब्रिटिश नागरिकता है. इस वजह से आलिया को ब्रिटिश सिटिजनशिप मिली हुई है।

सनी लियोनी– ये तो सभी जानते है कि सनी लियोनी भारत की नहीं है सनी लियोनी का असली नाम “करनजीत कौर वोहरा” है। उनका जन्म सर्निया(ओंटारियो, कनाडा) की एक सिख फॅमिली मे हुआ. सनी ने अपने करियर की शुरुआत अडल्ट इंडस्ट्री से की।

जैकलीन फर्नाडीस- बॉलीवुड की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का जन्म 11 अगस्त 1985 मे मनामा(बहरीन) में हुआ था. उनके पिता एलरॉय फर्नांडिस एक श्रीलंकन तमिलियन हैं और उनकी मां किम मलेशिया से हैं. जैकलीन ने अपनी ग्रेजुएशन मास कम्युनिकेशन में की है।बता दें की जैकलीन साल 2006 में मिस यूनिवर्स श्रीलंका रह चुकी हैं।वही इस कारण जैकलीन में भारत में रह कर भी यहां कोई वोट नहीं डाल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here