7 सितंबर शुक्रवार से शनिदेव की दया से खुल सकती है इन 6 राशि वाले लोगों की किस्मत, होगा लाभ

0
122

जयपुर। आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन राशियों पर शनि देव की कृपा बरसने वाली है। तथा तक 7 सितंबर का दिन इन राशि को जातकों के लिए काफी शुभ होने वाला है। तथा इन राशियों की किस्मत चमक सकती है। आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में जिनकी कल किस्मत चमकने वाली है।

1 मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज के दिन यात्रा का योग बन रहा है। तथा इस राशि के जातकों के लोगों के साथ आपके मधुर संबंध स्थापित होंगे। तथा इन राशियों के जातकों को अचानक धन लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं। तथा इस राशि के जातकों की समाज में मान व प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

2 वृष राशि
इन राशियों को सतर्क रहने की जरुरत है इनके लिए कोई विपरीत घटना घटित हो सकती है। तथा इन राशि के जातकों के लिए चिंताएं बढेंगी। तथा कामकाज सामान्य स्तर का बना रहेगा। परिवार के साथ उत्तम समय व्यतीत करेंगे। आज के दिन आपकी वाणी में मधुरता रहेगी।

3 धनु राशि
इस राशि के जातकों को मित्रों और सहयोगियों के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगी। तथा वाद-विवाद से परेषानी उत्पन्न हो सकती है। तथा इस राशि के जातकों को यात्रा करने के अवसर मिलेंगे।

4 कन्या राशि
इस राशि के जातक किसी रिश्तेदार के घर जाने की योजना बना सकते हैं। तथा इन्हें अचानक धन लाभ होने की संभावना है। मन में नकारात्मक विचार उत्पन्न हो सकते है।

5 मिथुन राशि
इस राशि के जातकों का शरीर में आलस्य बढ़ने के साथ साथ धार्मिक कार्य के प्रति मन नही लगेगा। तथा आज के दिन ईश्वर के प्रति श्रद्धा में वृद्धि होगी एवं धार्मिक कार्यों के प्रति झुकाव रहेगा।

6 वृश्चिक राशि
इस राशि के जातकों के लिए आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी । तथा भाग्योदय होगा। तथा नये लोगों के साथ दोस्ती होगी। तथा इस राशि के जातकों का अपने परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here