भोपाल में सिरफिरे के चंगुल से मॉडल को मुक्त कराया

0
115

मध्य प्रदेश की राजधानी की एक बहुमंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल पर एक सिरफिरे युवक द्वारा बंधक बनाई गई बीएसएनएल के एक रिटायर्ड अफसर की मॉडल बेटी को पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद मुक्त करा लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। युवक मॉडल युवती से शादी करना चाहता है। भोपाल परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) जयदीप प्रसाद ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि मिसरौद थाना क्षेत्र की बहुमंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल के एक फ्लैट में अलीगढ़ निवासी रोहित सिंह ने एक सेवानिवृत्त अधिकारी की बेटी को बंधक बना रखा है। वह शादी का दबाव बना रहा था और तरह-तरह की धमकियां दे रहा है। पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मॉडल को मुक्त करा लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रसाद ने कहा कि मॉडल पर आरोपी ने धारदार हथियार से हमला भी किया है, युवती को कई स्थानों पर चोटें हैं, जिसके चलते उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

प्रसाद के अनुसार, भोपाल की युवती मुंबई में मॉडलिंग के लिए गई थी, जहां उसकी मुलाकात इस युवक से हुई। पूर्व में भी यह युवक युवती को धमका चुका है। पुलिस ने कार्रवाई की तो युवती ने आपसी समझौता कर लिया। युवक ने एक बार फिर युवती को अपने कब्जे में ले लिया।

प्रसाद ने कहा कि युवती को सिरफिरे के चंगुल से मुक्त कराने के लिए पुलिस का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। पुलिस की कोशिश थी कि युवती को बिना किसी नुकसान के सुरक्षित निकाल लिया जाए, उसमें सफलता मिली।

आरोपी युवक तरह-तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा था और धमकियां भी दे रहा था। पुलिस के लिए युवती को सुरक्षित निकालना किसी चुनौती से कम नहीं था, क्योंकि आरोपी ने मॉडल को गुरुवार से अपने कब्जे में रखा था। पुलिस ने पूरी सूझबूझ का परिचय दिया और मॉडल को सुरक्षित निकाल लिया।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here