फीफा विश्व कप 2018 का खिताब जीतने पर बॉलीवुड ने फ्रांस को दी बधाई, अमिताभ ने लॉजिकल बात कहते हुए ली चुटकी

0
1438

पूरे 20 साल बाद फ्रांस ने फीफा विश्व कप 2018 का खिताब जीता है। आपको बता दें कि फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से मात देकर दूसरी बार फीफा वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है। जिसके बाद फ्रांस में इस जीत को लेकर जश्न का माहौल बना हुआ हैं वहीं बॉलीवुड के कई सितारों ने फ्रांस की इस जीत पर खुशी जाहिर की और बधाई भी दी। वहीं कुछ स्टार ने फाइनल को लेकर कई ट्वीट कर अपनी उत्सुकता जाहिर किया था। बीते रविवार को फीफा का फाइनल मुकाबला फ्रांस और क्रोएशिया के बीच खेला गया था, जिसमें फ्रांस ने क्रोएशिया 4-2 से से हरा दिया और इस साल की खिताब अपने नाम कर लिया। इसके आद फ्रांस को बॉलीवुड ने बधाई दी थी।

अभिनेता अर्जुन कपूर ने फ्रांस को बधाई देते हुए लिखा कि, फ्रांस को टूर्नामेंट में लगातार अच्छा खेलने के लिए बधाई और उन्होंने रास्ते में बेल्जियम की शानदार टीम को हराया… क्रोएशिया ने कप जीतने के लिए भी अच्छी तरह से खेला और उनमें कप जीतने की भी योग्यता थी, अंत तक वह इसे जीतने के लिए जान लड़ाते हुए नजर आए।

अभिषेक बच्चन ने लिखा कि, विश्व कप जीतने पर फ्रांस को बधाई!!! हार्ड लक क्रोएशिया।

अमिताभ बच्चन ने लिखा कि, विश्वकप जीतने के लिए फ्रांस को बधाई! हमारा दिल जीतने के लिए क्रोएशिया को बधाई! वर्ल्ड कप के आयोजन के लिए रूस को भी बधाई।

अमिताभ बच्चन एक और ट्वीट में चुटकी लेते हुए लिखा कि, तब यह बात है…अफ्रीका ने वर्ल्डकप 2018 जीत लिया। अमिताभ ने ऐसा इसलिए लिखा होगा कि, इस बार फीफा वर्ल्ड कप में शामिल हुई कई टीमों में कई अफ्रीकी मूल के खिलाड़ी शामिल थे वहीं फ्रांस की टीम में भी कई अफ्रीकी मूल के खिलाड़ी थे।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह फाइनल मैच के दौरान रसिया में थे और फ्रांस को जीत की बधाई देने के अलावा कई ट्वीट किए। जिसमें उन्होंने लिखा कि, लड़का हीरा है हीरा।

इसके अलावा हुमा कुरैशी, सोनू सूद, डायना पेंटी और शूजित सरकार ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट किए और फ्रांस को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here